logo-image

फ्रैक्चर के बाद अभिषेक बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी, कहा-मर्द को दर्द नहीं होता

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा कर अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में बताया है।

Updated on: 26 Aug 2021, 12:09 PM

highlights

  • अभिषेक ने इंस्टाग्राम के जरिये फ्रैच्कर के बारे में बताया
  • दाएं हाथ में दिख रहा है फ्रैक्चर, चेहरे पर लगा है मास्क
  • फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी चोट

 

 

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के फैंस और शुभचिंतकों के लिए अच्छी खबर है। अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा कर अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके हाथ में चोट कहां लगी। अभिषेक बच्चन की तस्वीर में उनके दाएं हाथ पर फ्रैक्चर चढ़ा हुआ है। वहीं उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें यह चोट लगी है। रविवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में अभिषेक बच्चन को एडमिट करवाया गया था. जिसके बाद देर रात अमिताभ बच्चन को बेटी श्वेता नंदा बच्चन के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था.

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना अपार्टमेंट, जानिए क्या थी वजह

 

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट में लिखा, बीते बुधवार को चेन्नई में मेरे साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक अजीब दुर्घटना हुई थी, जिससे मेरे दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। ऐसे में इसको ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत हुई थी इसलिए तुंरत चेन्नई से मुंबई आ गया। सर्जरी हो गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया और अब काम करने के लिए वापस चेन्नई लौटने के लिए तैयार हूं। जैसा कि वह कहते हैं न...शो चलते रहना चाहिए! और जैसा कि मेरे पिता ने कहा...मर्द को दर्द नहीं होता! ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ।'
अपनी इस पोस्ट के साथ अभिषेक बच्चन अपने शुभचिंतकों और फैंस के लिए शुक्रिया अदा किया। इससे पहले रविवार को अभिषेक से लीलावती हॉस्पिटल में मिलने उनके पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन पहुंचे। अमिताभ और श्वेता कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों एक ही कार में बैठे दिख रहे थे और दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।
अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वह फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आए थे। इस फिल्म में अभिनषेक बच्चन के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं वह अब जल्द ही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नजर आने वाले हैं।