logo-image

Shweta Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन हुए इमोशनल, शेयर की बचपन की तस्वीरें

Happy Birthday Shweta Bachchan: अभिषेक बच्चन और करण जौहर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 17 Mar 2024, 02:56 PM

New Delhi:

Happy Birthday Shweta Bachchan: अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस स्पेशल डे, स्टार किड के लिए हार्दिक शुभकामनाएं आ रही हैं. कुछ समय पहले, प्यारे भाई और मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं. श्वेता को सोशल मीडिया पर कई लोग जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. विस करने वालो में इनमें फिल्म निर्माता करण जौहर का भई नाम शामिल है. 

अभिषेक बच्चन ने श्वेता बच्चन को बर्थडे पर किया विश
17 मार्च को, कुछ समय पहले, अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन श्वेता बच्चन के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. शेयर किए गए पोस्ट में, प्यारे भाई ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरों के साथ-साथ बचपन की कई अनदेखी तस्वीरें भी साझा कीं. एक तस्वीर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिषेक को गोद में लिए हुए हैं, जबकि श्वेता स्कूटर पर खड़ी हैं. ऐसा लगता है कि तीनों एक साफ पल में फंस गए हैं. एक अन्य तस्वीर में पॉपुलर एक्ट्रेस जया बच्चन दोनों छोटे बच्चों के लिए एक किताब पढ़ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे श्वेतदी! हो सकता है कि मैं यह न कहूं या दिखाऊं, लेकिन आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. तुमसे प्यार है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने श्वेता बच्चन के साथ बचपन की 'सबसे अच्छी' यादें याद कीं
इसके अलावा, जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता के साथ मीठी यादों को कैद करते हुए खुश तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. कुछ तस्वीरों में अभिषेक और श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा भी हैं. उन्होंने पोस्ट को एक लंबे नोट के साथ शेयर किया जिसमें लिखा है, “बचपन की सबसे अच्छी यादें @shwetabachchan और @bachchan के साथ रही हैं….एबी जूनियर ने हमें मध आइलैंड में एक पेड़ से बांध दिया (एक शरारत के तौर पर) और यहीं से परिवार, प्यार और दोस्ती की जीवन भर की यात्रा शुरू हुई... मेरी मां ने हमेशा कहा है कि श्वेता वह बेटी है जो उन्हें कभी नहीं हुई और वह हमेशा मेरी बहन रहेंगी. बहुत जरूरी है...आई लव यू श्वेता... मेरे बच्चों के लिए बुआ के रूप में काम करने के लिए धन्यवाद, क्योंकि उन्हें इस दुनिया में लाया गया था…”