News Nation Logo
Banner

Bachchhan Pandey में Abhishek और Chunky Panday के सीन को नहीं दी गई तवज्जो!

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे के सीन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Mar 2022, 12:30:38 PM
bachchhan pandey

बच्चन पांडे में काटे गए चंकी पांडे और अभिषेक बच्चन के सीन (Photo Credit: @akshaykumar @chunkypanday and @moviesboxofficeawardsrecord Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की पूरी टीम लगातार उसके प्रमोशन में लगी हुई है. वे आए दिन कहीं-न-कहीं स्पॉट किए जा रहे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहीं हैं. दर्शक एक्टर की इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच अक्षय का एक बयान चर्चा में आ गया है. जिसमें उन्होंने कहा था कि इस फिल्म का नाम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चंकी पांडे (Chunky Panday) के सरनेम से लिया गया है. जिस पर हाल ही में उन्होंने बात करते हुए कुछ खुलासे किए हैं. जो अब सुर्खियों में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया, ये केवल जोक था कि इस फिल्म के नाम का आइडिया 'हाउसफुल 4' की पार्टी से आया. जहां उन्होंने अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे को साथ खड़ा देखा. उन्होंने बताया कि असल में फिल्म का टाइटल 'टशन' फिल्म में उनके कैरेक्टर से लिया गया है. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने बताया कि उन्होंने फिल्म में अभिषेक और चंकी के कैमियो रोल की प्लानिंग की थी.

जिसके बाद फरहाद (Farhad Samji) कहते हैं कि उनके एक सीन को हटा दिया गया है, जिसमें केवल उनकी तस्वीरें थी. फिर वो सीन के बारे में बताते हैं कि फिल्म में कृति और अरशद बच्चन पांडे की तलाश में थे. जिस दौरान वे एक छोटे बच्चे से पूछते हैं कि क्या उन्होंने उसे देखा है. बच्चा हां कहता है और दोनों को मैग्जीन दिखाता है, जिस पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चंकी पांडे (Chunky Panday) की तस्वीर होती है. हालांकि, फिर उस सीन को फिल्म से हटा दिया गया. 

इसके अलावा अक्षय (Akshay Kumar) आगे फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की बात करते हैं. जिसमें वे कहते हैं कि वे दोनों एक्टर और प्रोड्युसर बनने से पहले से ही दोस्त हैं. दोनों ने कई फिल्में साथ में की हैं. ये साजिद के साथ उनकी 10वीं फिल्म है और हर बार उन्होंने साथ में लोगों को एंटरटेन किया है. आपको बताते चलें कि ये फिल्म 18 मार्च को होली वाले दिन रिलीज होने वाली है. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 13 Mar 2022, 12:29:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.