logo-image

Vidyut Jammwal Troll: अभिनव शुक्ला ने विद्युत जामवाल की इस हरकत पर उठाए सवाल, देखें क्या कुछ कहा?

विद्युत जामवाल की न्यूड फोटोज पर रिएक्शन देते हुए टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला ने उनकी आलोचना की है. इस फोटो में ऐसा कुछ है जो उन्हें पसंद नहीं आया.

Updated on: 11 Dec 2023, 08:33 AM

नई दिल्ली:

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot: बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने बड़े ही अनोखे और विवादित तरीके से अपना जन्मदिन मनाया था. बीते दिन 10 दिसंबर को विद्युत जामवाल ने हिमालय के जंगलों में न्यूड होकर बर्थडे सेलिब्रेट किया था. एक्टर की इन तस्वीरों को देख हर किसी के होश उड़ गए थे. जहां इन फोटोज के लिए् विद्युत जामवाल को उनकी बोल्डनेस और हिम्मत के लिए वाहवाही मिली है, वहीं एक टीवी एक्टर ने विद्युत की आलोचना भी की है. टीवी एक्टर अभिनल शु्क्ला ने विद्युत जामवाल की एक हरकत को खरी-खोटी सुनाई हैं.

विद्युत जामवाल की फोटोज पर रिएक्शन देते हुए अभिनव शुक्ला ने उनकी आलोचना की है. दरअसल, वायरल फोटोज में विद्युत एक तस्वीर में बिना कपड़ों के नदी में डुबकी लगा रहे हैं, एक में पेड़ के पास बैठकर आग जलाकर खाना बना रहे हैं. ऐसे में अभिनव शुक्ला को यह पसंद नहीं आया. उन्होंने एक हरे-भरे पेड़ के बगल में आग लगाने के लिए विद्युत की आलोचना की है.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर विद्युत की पोस्ट की प्रतिक्रिया देते हुए अभिनव ने अभिनेता की आलोचना की और कहा, “प्रकृति से जुड़ना अच्छा है, क्या खाना और पहनना पूरी तरह से एक पर्सनल पसंद है! लेकिन किसी जीवित पेड़ के बगल में आग लगाना, उसे जलाना प्रकृति के अनुकूल नहीं है और कैंपिंग/बाहरी नैतिकता के खिलाफ है. वह पत्थर का स्टोव बहुत अप्रभावी दिखता है, यदि आपके पास 6-7 दिनों की विलासिता होती तो डकोटा की आग बहुत अच्छी होती! मुझे लगता है #बुशक्राफ्ट को स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए!” विद्युत ने अभी तक अभिनव के कमेंट का जवाब नहीं दिया है.

विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थीं. साथ में लिखा था, "हिमालय पर्वतमाला पर मेरी वापसी - 'परमात्मा का निवास' 14 साल पहले शुरू हुई थी. इससे पहले कि मुझे एहसास होता, 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया- हर साल, लग्जरी और भीड़-भाड़ की जिंदगी से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और 'मैं कौन नहीं हूं' ये जानने को महसूस करना पसंद है, मैं अपने आराम क्षेत्र के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं."

इस पोस्ट के साथ ही जन्मदिन पर विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की थी. वो अगली बार फिल्म क्रैक में दिखाई देंगे, जिसमें नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी हैं। यह अगले साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.