logo-image

अभिलाष चौधरी आरजीवी की कोंडा से तमिल इंडस्ट्री में रखेंगे कदम

अभिलाष चौधरी आरजीवी की कोंडा से तमिल इंडस्ट्री में रखेंगे कदम

Updated on: 11 Dec 2021, 05:50 PM

मुंबई:

अभिनेता अभिलाष चौधरी, (जिन्हें पहले मैडम सर: कुछ बात है क्योंकि जज्बात है में क्राइम ब्रांच अधिकारी के रूप में देखा गया था) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं।

अपने डेब्यू को लेकर उन्होंने कहा, मैं अपना तमिल डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं। मैं राम गोपाल वर्मा की आगामी फिल्म कोंडा में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हुए दिखाई दूंगा, इससे पहले भी मैंने सर के लिए उनकी दो हिंदी परियोजनाओं डी कंपनी और कडपा में काम किया था। उनके साथ रहना हमेशा मजेदार और सीखने का अनुभव मिलता है।

राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कोंडा सुरेखा के पति कोंडा मुरली के जीवन पर आधारित है। मल्ला रेड्डी और नवीन रेड्डी द्वारा निर्मित, फिल्म में आदित अरुण और ईरा मोर मुख्य भूमिकाओं में हैं। बायोपिक में 80 के दशक के दौरान उत्पीड़ित वर्गों के विद्रोह, नक्सलवाद के दौर और सामंती जमींदारों के दौर को दिखाया गया है।

अभिलाष इससे पहले नागिन 2, मेरे अंगने में, दिल से दिल तक जैसे शो में काम कर चुके हैं और सावधान इंडिया में सब-इंस्पेक्टर हसन नकवी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता हासिल की है। उन्होंने आगे कहा, हम शूटिंग कर रहे हैं और मेरा अधिकांश संवाद तमिल में है, जो अंग्रेजी में लिखा गया है, ताकि मैं भाषा का सटीक उच्चारण कर सकूं, लेकिन मुझे तमिल सीखने में मजा आ रहा है और मैं यहां और प्रोजेक्ट करना चाहता हूं।

अभिलाष को दबंग 3, द जोया फैक्टर, कमांडो 3 जैसी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में उनके दमदार अभिनय के लिए भी जाना जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.