logo-image

Bigg Boss 15 : अभिजीत ने 'टॉयलेट' को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनकर राखी रह गई शॉक

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है. जिसमें अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) ने 'टॉयलेट' को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर अतरंगी हरकतों के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत भी हैरान रह गई हैं.

Updated on: 01 Dec 2021, 01:28 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में कंट्रोवर्सी, लड़ाई के अलावा अजीबोगरीब हरकतें और बयान भी सुनने को मिलते हैं. इस बीच हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है, जिसमें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) ने अजीबोगरीब बयान दे दिया है. उनका ये बयान सुनकर हर कोई हैरान है. आलम ये है कि अपनी अतरंगी हरकतों और बयानों के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी शॉक रह गई हैं. साथ ही उन्होंने अभिजीत के बयान पर उनसे बार-बार सवाल पूछे हैं.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने शॉर्ट रेड टॉप में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस ने मांग लिया नंबर

दरअसल, हाल ही में कलर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया है. जिसमें राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले  (Abhijit Bichukale) बाथरूम एरिया की तरफ जाते दिख रहे हैं. तभी अभिजीत राखी (Rakhi Sawant) से कहते हुए दिखाई पड़ते हैं कि '24 घंटे में 1 बार ही जाता हूं.' वो कहते हैं कि उन्हें टॉयलेट बार-बार न जाना पड़े, इसके लिए वो खाना कम खाते हैं.

जिसे सुनकर राखी (Rakhi Sawant) पहले तो हैरान रह जाती हैं, फिर कहती हैं, 'टॉयलेट जाना? आपको टॉयलेट जाना बोरिंग लगता है?' जिस पर अभिजीत कहते हैं, 'हां, खाना ही नहीं भाई.' फिर राखी उनकी बातों को सुनकर कहती हैं, 'बास आता, इसलिए?' जिसके बाद अभिजीत उनके सवाल पर हां कहते हुए वहां से चले जाते हैं. प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि राखी खुद से ही बात करते हुए कहती हैं, 'टॉयलेट जाने के लिए बोरिंग होता है इसलिए खाना नहीं खाएगा.'

बता दें कि अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) इसी हफ्ते बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में पांचवे वीआईपी के तौर पर एंटर हुए थे. इससे पहले चार और वीआईपी ने घर में एंट्री ली थी. जिनमें देवोलिना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, राखी सावंत और उनके पति रितेश का नाम शामिल है. 

गौरतलब है कि इससे पहले खबर आ रही थी कि अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) को कोविड हो गया है. जिसके चलते उनके एंट्री आगे बढ़ गई थी. कहा ये भी जा रहा था कि कोविड के चलते उनकी एंट्री पर संशय बन गया था. लेकिन ये बात महज़ अफवाह निकली, अभिजीत  (Abhijit Bichukale) बिल्कुल स्वस्थ है और बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में एंट्री ले चुके हैं. इस दौरान वो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं.