logo-image

कंटेंट-पोल सिनेमा को जन्म दे रहे हैं आयुष्मान : अभिषेक कपूर

कंटेंट-पोल सिनेमा को जन्म दे रहे हैं आयुष्मान : अभिषेक कपूर

Updated on: 30 Nov 2021, 11:45 AM

मुंबई:

फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने अपने चंडीगढ़ करे आशिकी स्टार आयुष्मान खुराना की प्रशंसा की और कहा कि अभिनेता ने पारंपरिक टेंटपोल फिल्मों और समानांतर सिनेमा के बीच की खाई को मिटा दिया है।

अभिषेक ने कहा कि हमें विश्वास है कि पारंपरिक टेंटपोल सिनेमा और समानांतर सिनेमा अलग है, लेकिन आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेताओं ने इस अंतर को शानदार ढंग से मिटा दिया है, जिससे कंटेंट-पोल सिनेमा की एक नई लहर पैदा हो रही है।

उन्होंने कहा कि आयुष्मान के बारे में आश्चर्यजनक बात यह है कि अपने डेब्यू के बाद से, उन्होंने सड़क पर कम यात्रा करने की कला को चैंपियन बनाया है। इससे न केवल उन्हें अपने प्रशंसकों की विश्वसनीयता मिली है, बल्कि प्रयोग करने की असीम गुंजाइश भी मिली है।

अभिषेक बताते हैं कि कैसे आयुष्मान फिल्म में चंडीगढ़ के एक जिम ट्रेनर की भूमिका में बिल्कुल फिट बैठते हैं।

उन्होंेने कहा कि मेरा मानना है कि एक फिल्म निर्माता होने के लिए सम्मोहक चरित्र बनाना सर्वोपरि है। फिल्म के शुरू होने से पहले मनु का चरित्र दो साल से अधिक समय तक मेरे साथ रहा था, लेकिन आयुष्मान हवा की तरह चले और कुछ ही समय में इसे अपना बना लिया।

निर्देशक और बॉलीवुड स्टार ने इसे शानदार तरीके से हिट किया क्योंकि वे दुनिया भर के दर्शकों के लिए शानदार और विघटनकारी सामग्री पेश करने का सामान्य लक्ष्य साझा करते हैं।

अभिषेक ने कहा कि वह और मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से तुरंत जुड़ गए क्योंकि दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए हमारे पास कुछ नया पेश करने का एक ही जुनून है। हमने एक-दूसरे को सर्वश्रेष्ठ फिल्म देने के लिए प्रेरित किया जो हम संभवत: बना सकते थे।

टी-सीरीज और गाय इन द स्काई पिक्च र्स द्वारा निर्मित चंडीगढ़ करे आशिकी में वाणी कपूर भी हैं और यह 10 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.