logo-image

आईफा में अभिषेक बोले, कोई भी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का लालची होगा

आईफा में अभिषेक बोले, कोई भी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का लालची होगा

Updated on: 28 May 2023, 02:05 AM

अबू धाबी:

अभिषेक बच्चन, जिन्हें आखिरी बार अजय देवगन की भोला में अतिथि भूमिका में देखा गया था, का मानना है कि उद्योग में हर अभिनेता हमेशा अपने सुपरस्टार पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अवसर की तलाश में रहता है।

अभिनेता, जिनकी अपने पिता के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है, को लंबे समय से बिग बी के साथ नहीं देखा गया है। इस बारे में पूछे जाने पर अभिषेक ने कहा, मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करना पसंद करूंगा। कोई भी अभिनेता उनके साथ काम करने का लालच करेगा। वह मेरे पसंदीदा हैं। न सिर्फ उनके बेटे के रूप में, बल्कि उनके प्रशंसक के रूप में भी मैं चाहूंगा। उनके साथ फिर से काम करना पसंद है। लेकिन फिल्म और स्क्रिप्ट को हमारे साथ आने के लिए सही होना चाहिए।

अभिषेक और ऐश्वर्या के फैन्स भी उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, वह मेरी पसंदीदा सह-कलाकार हैं। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा, लेकिन हां, स्क्रिप्ट सही होनी चाहिए।

बेशक अभिनेता जल्द ही आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म घूमर में नजर आएंगे। अभिषेक और राज्य के क्रिकेटर से अभिनेत्री बनीं सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं, घूमर एक कोच और उसके विलक्षण प्रतिभा की कहानी है। अभिषेक फिल्म में सैयामी के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.