logo-image

दसवी का ठान लिया आपको सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगा

दसवी का ठान लिया आपको सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगा

Updated on: 01 Apr 2022, 04:35 PM

मुंबई:

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवी का दूसरा गाना ठान लिया शुक्रवार को रिलीज हो गया।

ट्रैक में एक गतिशील और प्रेरक राग है जो फिल्म में अभिषेक के चरित्र को उसकी 10वीं की बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत करते हुए प्रस्तुत करता है। अपनी ओर से पूर्ण समर्पण के साथ, वह अपने मिशन की खोज में किताबों के ढेर के माध्यम से ब्राउज करते हैं।

गाने में निम्रत कौर भी हैं, जो मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने और राजनीति की दुनिया की खोज करने के लिए अपनी लड़ाई खुद लड़ती दिख रही हैं। इसमें यामी गौतम के सख्त आईपीएस अधिकारी की एक झलक भी दिखती है।

गर्व की भावना का आह्वान करने के अलावा, गीत में शक्तिशाली बोल हैं जो इस विश्वास को बहाल करते हैं कि अगर हम इसे हासिल करने के लिए तैयार हैं तो कुछ भी संभव है। ट्रैक को संगीत निर्देशक जोड़ी सचिन-जिगर ने संगीतबद्ध किया है और गीत आशीष पंडित द्वारा प्रस्तुत किए गए हैं।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन दसवी का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है और इसका निर्माण दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स ने किया है।

फिल्म 7 अप्रैल से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.