logo-image

आगरा जेल के कैदियों से वादा पूरा करने के बाद अभिषेक ने लिखा नोट

आगरा जेल के कैदियों से वादा पूरा करने के बाद अभिषेक ने लिखा नोट

Updated on: 30 Mar 2022, 01:15 PM

मुंबई:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने जेल के कैदियों को फिल्म दसवीं की विशेष स्क्रीनिंग का वादा किया था।

जिसके बाद अपने वादे के तहत अभिषेक आगरा वापस आए और 2,000 जेल कैदियों के लिए दसवीं की विशेष स्क्रीनिंग रखी। भव्य सेट अप में वरिष्ठ अधिकारियों ने कलाकारों और चालक दल का स्वागत किया जिसमें अभिषेक के साथ-साथ सह-कलाकार यामी गौतम, निम्रत कौर और निर्देशक तुषार जलोटा शामिल थे।

अभिषेक ने कई यादगार लम्हों को याद करते हुए उत्साह से मीडिया के कुछ सदस्यों को वह जगह दिखाई जहां उन्होंने मचा मचा गाने और अन्य महत्वपूर्ण ²श्यों को शूट किया था।

उन्होंने पुस्तकालय में कैदियों के लिए पुस्तकों का एक वर्गीकरण भी दान किया है।

उन्होंने कैदियों से बात करते हुए एक वीडियो क्लिपिंग साझा की और इसे कैप्शन दिया, एक वादा है वादा का। पिछली रात मैं एक साल पहले किए गए एक वादे को पूरा करने में कामयाब रहा। हमारी फिल्म हैशटैग दसवीं की पहली स्क्रीनिंग गार्ड और आगरा सेंट्रल जेल के कैदीयों के लिए आयोजित की गई। हमने यहां फिल्म की शूटिंग की थी। उनके साथ बीते समय की यादें मैं जीवन भर याद रखूंगा।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन उपस्थित, दसवीं मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत, दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म 7 अप्रैल को नेटफिलिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.