logo-image

'हीरो' अभय देओल अब निभाएंगे विलेन का रोल, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म में अभय एक खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिलहाल इसके अलावा अभय देओल अपनी फिल्म Jungle Cry के साथ फैंस के बीच तहलका मचाने आ रहे हैं

Updated on: 09 Sep 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अभय देओल की आगामी तमिल फिल्म 'हीरो' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. पीएस मिथ्रन द्वारा निर्देशित, 'हीरो' में दक्षिणी फिल्म उद्योग के अभिनेता सिवाकार्तिकेयन भी हैं.

सिवाकार्तिकेयन के साथ काम करने पर अभय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हर विलेन को एक हीरो की जरूरत होती है! प्रतिभाशाली सिवाकार्तिकेयन के साथ काम करने का मौका मिला.. मुझे फिल्म बनाने में बहुत मजा आ रहा है, जब कि तमिल बोलचाल में काफी कठिन भाषा है. 'हीरो' 20 दिसंबर को रिलीज होगी"

फिल्म में अभय एक खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिलहाल इसके अलावा अभय देओल अपनी फिल्म  Jungle Cry के साथ फैंस के बीच तहलका मचाने आ रहे हैं. सागर बेल्लारी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में Emily Shah भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म में अभय देओल कोच रुद्राक्ष जीना और एमली शाह फिजियोथेरेपिस्ट के रोल में दिखाई देंगे. फिल्म Jungle Cry की कहानी उड़ीसा के समाज सुधारक डॉ. अच्युता सामंता की जीवन पर आधारित सच्ची घटना है.

(इनपुट आईएएनएस से)