logo-image

AR Rahman: अब्दु रोजिक ने एआर रहमान के साथ किया परफॉर्म, स्टेज पर हुए नर्वस

ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोज़िक, जिन्होंने बिग बॉस 16 के पिछले सीजन में एक कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया था, को

Updated on: 01 May 2023, 08:53 PM

मुंबई :

ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोज़िक, जिन्होंने बिग बॉस 16 के पिछले सीजन में एक कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया था, को हाल ही में  पुणे में सिंगर एआर रहमान के साथ मंच पर प्रदर्शन करने का मौका मिला. अब्दु ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. उन्होंने ऑस्कर विजेता के साथ अपनी एक फोटो साझा की और एआर रहमान का एक छोटा सा वीडियो डाला जिसमें उन्हें रहमान अपने साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए कहा. अब्दु स्टेज पर थोड़ा नर्वस दिखाई दे रहे हैं. फोटो में अब्दु ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है. उनके पास एक टोपी भी है. रहमान इसी तरह काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहने हुए है, उन्होंने काले रंग की जैकेट भी पहन रखी है और धूप का चश्मा भी लगाया हुआ है.

वहीं रहमान के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. साथ ही रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया, आप अपने अच्छे दिल के लिए बहुत अच्छा डिसर्व करते हैं.  किसी भी चीज़ से अधिक आप एक दयालु हृदय वाले एक सुंदर इंसान हैं.  आगे बढ़ते रहें. हर कोई आपसे प्यार करता है. " रहमान के बेटे एआर अमीन ने भी अपने पोस्ट पर एक रेड इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. अन्य फैंस ने भी साझा किया कि उन्हें अब्दु को मिल रहे अवसरों पर कितना गर्व है.  एक फैंस ने साझा किया, "अब्दु तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं, तुम हर चीज के लायक हो. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

कॉन्सर्ट के बीच में पहुंची पुलिस

रविवार की रात पुणे संगीत समारोह में थोड़ा विवाद हुआ क्योंकि पुणे पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर आकर कलाकारों को रुकने के लिए कहा. बाद में, उन्होंने स्पष्ट किया कि संगीत कार्यक्रम ध्वनि प्रदूषण के लिए रात 10 बजे की समय सीमा से आगे बढ़ गया था और इसीलिए उन्हें बंद करने के लिए कहा गया था.अब्दु के बिग बॉस की जर्नी की अगर बात करें तो 106वें दिन रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर हो गए. मेजबान, अभिनेता सलमान खान के साथ भी उनकी अच्छी दोस्ती हो गई.