logo-image

Abdu Rozik: 'मन्नत' के बाहर फैंस की भीड़ में शामिल हुए अब्दु, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक भले ही हमारे देश के निवासी ना हो, लेकिन उनका हमारे देश के लिए प्यार देख ऐसा लगता नहीं है कि वह विदेशी हैं.

Updated on: 27 Jan 2023, 08:54 AM

New Delhi:

बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक भले ही हमारे देश के निवासी ना हो, लेकिन उनका हमारे देश के लिए प्यार देख ऐसा लगता नहीं है कि वह विदेशी हैं. 19 वर्षीय अब्दु रोजिक ने बिग बॉस के घर में आने से दर्शकों को बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. यहां तक की उन्हें बिग बॉस का मोस्ट फेवरे कंटेस्टेंट भी माना जाता था. अब्दु ने अपनी स्वीट हरकतों सो सभी फैंस का दिल जीता हुआ है. हाल ही में, अब्दु रोजिक शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर अपने आईजडल से मिलने के लिए पहुंचे हुए थे. 

दरअसल, शाहरुख की लेटेस्ट फिल्म पठान की रिलीज के एक दिन बाद, 'बिग बॉस 16' के पूर्व प्रतियोगी अब्दु अभिनेता से मिलने की उम्मीद में एक कार के सनरूफ के माध्यम से खड़े थे. उन्होंने अपने गले में एक तख्ती पहनी हुई थी जिस पर लिखा था, "जब तक मैं आपसे नहीं मिला तब तक मैं अभी तक नहीं बना हूं. आई लव यू शाहरुख खान. यहां अपने सभी फैंस के साथ बैठकर और अपनी बारी का इंतजार करते हुए खुशी हो रही है. एक ही सपना बाकी है, पठान."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख के फैंस गायक को अपने बीच पाकर खुश लग रहे हैं और साथ ही उन्हें चीयर भी कर रहे थे. ऑनलाइन शेयर किए गए एक पैपराजी वीडियो में, अब्दु को कहते हुए देखा जा सकता है कि "मैं शाहरुख खान से प्यार करता हूं". अब्दु रोजिक के लुक की बात करें तो, गायक ने काले रंग की जैकेट, टी-शर्ट और पैंट पहन रखी थी, जिसमें वह बेहद स्मार्ट नजर आ रहे थे. 

यह भी पढ़ें - Pathan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के मसीहा बनें SRK, दो दिन में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

अब्दु रोजिक के बिग बॉस के सफर की बात करें तो, तजाकिस्तान की इस गायक ने इस महीने की शुरुआत में दूसरी बार बिग बॉस हाउस छोड़ा है. वह फिल्म निर्माता साजिद खान और अभिनेता शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया जैसे अन्य लोगों के साथ बिड बॉस के घर में साथ थे और उनके काफी अच्छे दोस्त भी थे. अब्दु रोजिक ने काम प्रतिबद्धताओं के कारण बिग बॉस 16 छोड़ दिया था. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, अब्दु ने कहा कि वह एक अलग देश में एक रियलिटी शो में आने से नहीं डरते थे. उन्होंने शेयर किया, "मैं हमेशा कैमरे के सामने रहता हूं, इसलिए मुझे कैमरे का सामना करना मुश्किल नहीं लगता. मैं वास्तव में खुश था कि मैं नए दोस्त बना सका और शो में कई चीजें भी सीख सका. मैंने हिंदी में कुछ नए शब्द सीखे भी. मैंने पहले कभी बिग बॉस नहीं देखा था लेकिन जब मुझे शो की पेशकश की गई, तो मुझे शो की अवधारणा समझ में आई. मैंने प्रस्ताव लेने के बारे में भी सोचा क्योंकि सलमान खान शो का हिस्सा होंगे."