logo-image

KKBKKJ: अब्दु रोजिक का सलमान खान के लिए प्यार, फिल्म के लिए बुक करेंगे पूरा थिएटर

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai kisi ki Jaan) बस दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

Updated on: 19 Apr 2023, 03:57 PM

मुंबई :

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai kisi ki Jaan) बस दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. सलमान (Salman Khan) अपनी फिल्म के लिए जोर -शोर से प्रमोशन कर रहे हैं तो वहीं उनके फैंस भी फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस में फिल्म को लेकर काफी उत्साह है, इतना ही नहीं किसी ने तो फिल्म के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर दिया है. जी हां ये और कोई नहीं छोटे भाईजान अब्दु रोजिक हैं, बता दें अब्दु ने भाईजान की फिल्म के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है. ये जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. 

अब्दु (Abdu Rozik) ने फैंस को उनके साथ फिल्म के पहले दिन के पहले शो में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है. भाईजान के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने खबर की पुष्टि की है. फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग कर दी गई है और सलमान ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ''काम से बेहतर कुछ नहीं है तो चिल मत करो. काम करो, केकेबीकेजे ​​को 4 दिन, मेहनत नहीं करेंगे तो फैमिली को फैमिली फिल्म कैसे दिखाओगे. एडवांस खुल गया खरीद के बंद कर दो #KBKJ''इस पोस्ट का जवाब देते हुए अब्दु रोज़िक ने लिखा, ''मैं इस फिल्म के लिए भी पूरा थिएटर बुक कर रहा हूं! ??"

                                 

शहनाज गिल ने भी शेयर की सलमान के साथ सेल्फी

अब्दु रोजिक सलमान के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. सलमान ने अब्दु रोजिक को भी अपनी फिल्म KBKJ में रोल करने का मौका दिया है, वहीं बिग बॉस 16  में नजर आए अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. वहीं हाल ही में शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ सेल्फी शेयर की है. शहनाज टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा है, वो इस फिल्म के साथ  बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें सलमान की KKBKKJ में एक शानदार स्टार कास्ट है जिसमें पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, भूमिका चावला और राम चरण एक बहुत ही खास कैमियो में शामिल हैं.