logo-image

Aayush Sharma ने बताया करियर प्लान, मस्ती भरी लव स्टोरी में करना चाहते हैं काम

एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बीते दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में रहे. इस बीच हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने करियर प्लान पर बात करते दिख रहे हैं.

Updated on: 09 Jan 2022, 06:19 PM

नई दिल्ली:

भाईजान (Salman Khan) के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बीते दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में रहे. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई. आयुष ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में पहचान बना ली है. इस बीच हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म पर बात करते नज़र आ रहे हैं. साथ ही उनके करियर प्लान के बारे में भी उन्होंने बताया.

आयुष (Aayush Sharma) ने कहा, "मुझे बॉलीवुड से प्यार है और मैं किसी भी एक कैटिगरी या जॉनर में नहीं रहना चाहता और न ही मैं एक बॉक्स में बंद रहना चाहता हूं. मैं कॉमेडी, रोमांस, इंटेंस लव स्टोरी और एक्शन सहित हर चीज को एक्सप्लोर करना चाहता हूं.'' उन्होंने आगे कहा कि वो 'लवयात्री' जैसी मजेदार लव स्टोरी करना पसंद करेंगे, जो लोगों को हंसाए. यह एक पॉपकॉर्न एंटरटेनर जैसा है, जिसे लोग बिना किसी तनाव के देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aayush Sharma (@aaysharma) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने कहा, ''मैं एक पीरियड फिल्म भी करना पसंद करूंगा. मुझे लगता है कि इतिहास में वापस जाना काफी चुनौतीपूर्ण होगा. मैंने अपना हॉरीजन हर चीज के लिए खोल दिया है. मेरे लिए यह तय करना जल्दबाजी होगी कि मैं किसमे अच्छा हूं और उस पर कायम रहूंगा. 'अंतिम' में राहुलिया जैसे किरदार को निभाने का मौका मिलने की संभावना बहुत कम है. यह किरदार इतना दमदार था, जो बहुत कम फिल्मों में ऑफर होता है.'' आयुष (Aayush Sharma) का कहना है कि वो खुद के किरदार को बार-बार नहीं दोहराएंगे. एक कलाकार के नाते रास्ते में कुछ गलतियां जरूर करूंगा, लेकिन उनका लक्ष्य होगा कुछ सीखने का और आगे बढ़ने का.

बता दें कि आयुष ने साल 2018 में आई फिल्म 'लवयात्री' (Loveyatri) से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसे अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन सलमान खान ने ही किया है. हालांकि, ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. ऐसे में इसका जादू पर्दे पर नहीं चला.