logo-image

Aayush Sharma Accident: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, FIR दर्ज

Salman Khan Ayush Sharma: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं. आयुष शर्मा ने फिल्म 'अंतिम' से बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

Updated on: 18 Dec 2023, 08:29 AM

नई दिल्ली:

Aayush Sharma Accident: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा की कार का हाल ही में मुंबई में एक्सीडेंट हो गया था. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की गाड़ी किसी दूसरे वाहन से टकरा गई. हालांकि, दुर्घटना के दौरान आयुष उस वक्त गाड़ी में नहीं थे. कथित तौर पर, दुर्घटना तब हुई जब आयुष का ड्राइवर गैस स्टेशन जा रहा था और उसकी कार एक अन्य वाहन से टकरा गई. टकराने वाली गाड़ी का ड्राइवर नशे की हालत में था ड्राइविंग कर रहा था. इस मामले में मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है. 

रिपोर्टस के मुताबिक, घटना खार जिमखाना के पास हुई और नशे में धुत एक बाइक सवार ने आयुष शर्मा की गाड़ी को टक्कर मार दी और भागने की कोशिश की. खार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने बाइक ड्राइवर को पकड़ लिया. फिर उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. घटना में आयुष के ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है. एक्टर भी उस वक्त वाहन में सवार नहीं थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

ये भी पढ़ें- Dunki Advance Booking: डंकी ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष शर्मा अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'रुस्लान' (Ruslaan) में नजर आएंगे. ये फिलम अगले साल 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. केके राधामोहन द्वारा निर्मित और करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं. फिल्म को लेकर आयुष शर्मा काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें उम्मीद है कि 'रुसलान' उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में नई राह बनाने में मदद करेगी.

एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था,"रुस्लान मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह गियर बदलने और कुछ नया एक्सपेरिमेंट करने के बारे में है. यह सांचे को तोड़ने जैसा है और मुझे उम्मीद है कि यह दूसरों को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी, जैसा कि मैंने अपनी लिमिट्स को छोड़ खुद को आगे बढ़ाया है. यह मुझे और तेजी से आगे बढ़कर आने में मदद करेगी. " एक्टर ने कहा कि वो अपने काम को लेकर जुनूनी हूं.''

आयुष ने साल 2018 में नवोदित वरीना हुसैन के साथ 'लवयात्'री से बॉलीवुड में कदम रखा था. वो सलमान खान के साथ 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आए थे. रुसलान के अलावा आयुष शर्मा 'क्वाथा' (Kwatha) नाम की एक और फिल्म में भी बिजी हैं.