logo-image

Aayush Sharma: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को बोला जाता था चॉकलेटी बॉय, एक्टर ने सुनाया पूरा किस्सा

अंतिम एक्टर (Aayush Sharma) के लिए स्टारडम आसान हो गया, हालांकि, ऐसा नहीं है क्योंकि संघर्ष में उनका भी अच्छा योगदान रहा है. अपने विशेषाधिकार को स्वीकार करते हुए, आयुष शर्मा ने कहा, “मुझे पता है कि मेरी शादी एक फिल्मी परिवार में हुई है.

Updated on: 16 Oct 2023, 08:37 AM

नई दिल्ली:

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) एक भारतीय एक्टर हैं जिन्होंने 2018 में फिल्म लवयात्री से डेब्यू किया. वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, उन्हें अक्सर नेगिटिविटी का सामना करना पड़ता है. उन्होंने मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) से शादी की है, इससे उन्हें फायदे की बजाय नुकसान ज्यादा होता है. इस लिहाज से वो रिश्ते में सलमान खान के जीजा हुए. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष ने इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. उन्होंने एक चॉकलेट बॉय कहे जाने को लेकर का भी खुलासा किया.

 अंतिम एक्टर (Aayush Sharma) के लिए स्टारडम आसान हो गया, हालांकि, ऐसा नहीं है क्योंकि संघर्ष में उनका भी अच्छा योगदान रहा है. अपने विशेषाधिकार को स्वीकार करते हुए, आयुष शर्मा ने कहा, “मुझे पता है कि मेरी शादी एक फिल्मी परिवार में हुई है लेकिन यह अलग है. मैंने इंडस्ट्री को बाहर से देखा और यह बहुत ग्लैमरस लग रहा था. मुझे लगा कि लॉन्च के बाद चीजें आसान हो जाएंगी.'' मुझे लगा कि एक फिल्म ने मेरी जिंदगी बदल देगी. हालांकि, वह सबसे बड़ा बुलबुला था जो फूट गया था, ”उन्होंने कहा कि लॉन्च से एक अभिनेता को मदद मिलती है लेकिन उन्हें खुद को बार-बार साबित करने के लिए हर शुक्रवार को वहां जाना पड़ता है.''

ये भी पढ़ें-Happy Birthday Hema Malini: हेमा मालिनी ने जब शाहरुख को कर दिया था रिजेक्ट, तो धर्मेंद्र ने...

सुनाई अपनी दास्तां

रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष को शहर में बहुत कम देखा जाता है. काम पर ध्यान केंद्रित करने और लाइमलाइट से दूर रहने के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, ''मेरे लिए फिल्म में काम करना महत्वपूर्ण है. इसके अलावा, मुझे रोज़-रोज़ फोटो खिंचवाना या लगातार सुर्खियों में बने रहना बहुत ज़रूरी नहीं लगता. मुझे लगता है आज सिर्फ काम ही जरूरी है. और यदि आप अच्छा काम कर रहे हैं, तो वे (दर्शक) आपको याद रखेंगे.

उनकी पहली फिल्म वरीना हुसैन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसके कारण लोगों ने उन्हें एक चॉकलेट बॉय के रूप में चित्रित किया, भले ही वह एक्शन करना चाहते थे. “लवयात्री आने के बाद, मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता था. लेकिन कोई भी मुझे एक्शन स्क्रिप्ट नहीं देता था, मुझे एक चॉकलेट बॉय, एक प्रेमी लड़के के रूप में चित्रित किया गया था.''