logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आयुष शर्मा को याद आई विघ्नहर्ता गाने की मेकिंग

आयुष शर्मा को याद आई विघ्नहर्ता गाने की मेकिंग

Updated on: 20 Sep 2021, 06:10 PM

मुंबई:

अभिनेता आयुष शर्मा को याद आई विघ्नहर्ता की मेकिंग। गाने में आयुष सलमान खान और वरुण धवन के साथ दिखाई दिए थे। आयुष के अनुसार गाने के लिए प्रदर्शन करना उनके लिए काफी कठिन था, क्योंकि वह प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे।

हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि जब वे गाने को देखते हैं, तो उन्हें कोई भी चोट या दर्द याद नहीं आता है। और वह खुश है कि उनकी मेहनत रंग लाई है।

गाने का मेकिंग ऑफ वीडियो जारी कर दिया गया है।

वीडियो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे सलमान खान की जीवन से बड़ी प्रविष्टि का खुलासा किया गया है। अधिक दिलचस्प बात यह है कि जब वे इसे फिल्मा रहे थे तो गणपति के प्रति कलाकारों और चालक दल की भक्ति को महसूस किया जा सकता है। मेकिंग से पता चलता है कि वरुण धवन और आयुष ने ट्रैक बनाने में कितनी मेहनत की है।

वीडियो बनाने के अनुभव को याद करते हुए आयुष ने कहा कि मुझे याद है जब हम गणेश की मूर्ति के सामने प्रदर्शन कर रहे थे, तो सभी ने अपनी चप्पलें निकाल दी थी, क्योंकि हमें वास्तव में एक विसर्जन जैसा महसूस हो रहा था।

सलमान खान अभिनीत अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सलमान खान द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.