logo-image

मैं खुद को दोहराना नहीं चाहता:आयुष शर्मा

मैं खुद को दोहराना नहीं चाहता:आयुष शर्मा

Updated on: 16 Nov 2021, 06:20 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष शर्मा का कहना है कि अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में उन्होंने बहुत मेहनत की है। इस फिल्म में वो लवरबॉय वाली भूमिकाएं दोहराना नहीं चाहते थे।

आयुष ने 2018 में लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने एक प्रेमी लड़के की भूमिका निभाई थी। अब, वह अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में एक विलेन की भूमिका निभाते सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक्शन करते नजर आएंगे।

सवाल ये है कि क्या वह इस किरदार को लेकर आशंकित थे?

आयुष ने आईएएनएस के साथ एक स्पष्ट बातचीत में कहा कि नहीं, मुझे वास्तव में लगता है कि एक ग्रे किरदार निभाना दिलचस्प है। मुझे लगता है कि इंसानों की कई परतें होती हैं। कई बार हो सकता है कि आप दुनिया के लिए गलत हैं लेकिन किसी के लिए सही हो सकते हैं। तो यह काफी दिलचस्प था। मेरे दिमाग में एक महत्वपूर्ण धारणा भी थी, जिसे मैंने साकार किया।

31 वर्षीय स्टार ने खुलासा किया कि वह वास्तव में किस चीज से डरे हुए थे।

उन्होंने कहा कि मैं चरित्र को लेकर थोड़ा डरा हुआ था, क्योंकि यह मेरे लिए एकदम नया किरदार था। मुझे नहीं पता था कि क्या मैं इसे करने के लिए योग्य हूं। मुझे नहीं पता कि मैं किरदार के दिमाग की कई परतों, जटिलताओं को प्रदर्शित करने में सक्षम हूं या नहीं। और वह कुछ ऐसा था जो वास्तव में मुझे डरा रहा था।

उन्होंने कहा कि लेकिन यह आपके दरवाजे पर दस्तक देने के अवसर की तरह था और मुझे बस यह करना था। मुझे कुछ अलग करने की जरूरत थी।

अंतिम : द फाइनल ट्रुथ फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

सलमान, आयुष और महिमा मकवाना अभिनीत, अंतिम : द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.