logo-image

आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, एक्टर ने शेयर किया भावुक पोस्ट

आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, एक्टर ने शेयर किया भावुक पोस्ट

Updated on: 11 May 2022, 07:05 PM

मुंबई:

एक्टर आयुष शर्मा के दादा और पूर्व राजनेता सुख राम का बुधवार को 94 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सुखराम 1993 से 1996 तक केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रहे।

एक्टर आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने दादा के निधन पर एक भावनात्मक पोस्ट शेयर किया।

उन्होंने लिखा, बहुत भारी मन से मैं अपने प्यारे दादा जी पंडित सुखराम शर्मा को विदाई दी। भले ही आप चले गए हों, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, मेरा मार्गदर्शन करेंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे, जैसे आप हमेशा देते थे। आपकी आत्मा को शांति मिले, दादा जी आप बहुत याद आएंगे।

हाल ही में जब उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उनके निधन की खबरें सामने आने लगी थी। इन खबरों को आयुष ने महज अफवाह करार दिया था।

सुख राम मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सदस्य थे। उन्होंने पांच विधानसभा चुनाव जीते और तीन बार लोकसभा के लिए चुने गए। आयुष के पिता अनिल शर्मा वर्तमान में मंडी से बीजेपी विधायक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.