logo-image

आस्था गिल ने कहा, यह सभी संगीत कलाकारों के लिए एक सुनहरा समय है

आस्था गिल ने कहा, यह सभी संगीत कलाकारों के लिए एक सुनहरा समय है

Updated on: 17 Jul 2021, 12:05 PM

मुंबई:

गायिका आस्था गिल का कहना है कि वह एक ऐसे युग का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं, जहां स्वतंत्र संगीत विकसित हुआ है और अब भी गति पकड़ रहा है।

आस्था ने बादशाह के साथ डीजे वाले बाबू और पानी पानी जैसे सहयोगी कार्यों के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की, इसके अलावा अकासा के साथ बज या नागिन पर कामयाबी हासिल की।

हमारे दर्शकों का स्वाद विकसित हुआ है और लोग जानते हैं कि दुनिया भर में क्या हो रहा है। वे जानते हैं कि ध्वनियां क्या हैं। लोग जानते हैं कि संगीत कैसे बनता है। इसलिए, बहुत से लोग इसे सीख रहे हैं।, मैं बहुत धन्य महसूस करती हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं जागती हूं और मुझे एहसास होता है कि मैं धन्य हूं। एक समय था जब मैं अलीशा चिनाई और बैंड वाइवा को सुनती थी। अब मैं यहां हूं। कई बार मेरे लिए यह विश्वास करना मुश्किल होता है कि मैंने इसे बनाया है। लेकिन हां, यह सभी कलाकारों के लिए एक सुनहरा समय है और हर कोई अपनी तरह का काम कर रहा है। मैं उन सभी भारतीय कलाकारों का सम्मान करती हूं जो अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं।

आस्था जल्द ही एडवेंचर रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भाग लेती नजर आएंगी, जो कलर्स पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.