logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'आगरा' से वापसी करने को तैयार हैं 'आशिकी' फेम अभिनेता राहुल रॉय, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म का निर्देशन कन्नू बहल करने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में 'तितली' का निर्देशन किया था.

Updated on: 21 Jul 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

साल 1990 की सुपरहिट रोमांटिक ड्रामा फिल्म आशिकी तो आपको याद ही होगी. फिल्म के गानों ने काफी धूम मचाया था. आज भी इसके गाने लोगों के दिलों पर राज करता है. खास बात ये है कि इस फिल्म से फिल्म के अभिनेता राहुल रॉय रातों रात स्टार बन गए थे.

लेकिन इस फिल्म के बाद राहुल कुछ खास बड़ा नहीं कर पाए. फिलहाल अब खबर ये है कि 'आशिकी' फेम अभिनेता राहुल रॉय जल्द ही फिल्म 'आगरा' से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर दिखेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी, बस करिए थोड़ा इंतजार

फिल्म का निर्देशन कन्नू बहल करने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में 'तितली' का निर्देशन किया था. वहीं फिल्म को यूडली फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. 'आगरा' में राहुल के अलावा प्रियंका बोस, मोहित अग्रवाल, रुहानी शर्मा, विभा छिब्बर, सोनल झा और आंचल गोस्वामी अहम किरदारों में नजर आएंगें.

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘आगरा’ के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए ये जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि आशिकी स्टार राहुल रॉय, डायरेक्टर कनु बहल की नई फिल्म आगरा से अपना कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग आगरा में और उसके आसपास होगी. ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.