logo-image

अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म आशिकी से अपने करियर का आगाज करने वाले अभिनेता राहुल रॉय (rahul-roy) ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Updated on: 29 Nov 2020, 08:56 PM

नई दिल्ली:

साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म आशिकी से अपने करियर का आगाज करने वाले अभिनेता राहुल रॉय (rahul-roy) ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. राहुल रॉय अपनी अपकमिंग मूवी 'एलएसी - लाइव द बैटल' के लिए कारगिल में शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें लेकर लोग मुंबई के नानावटी अस्पताल पहुंचे और उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया.

जब डॉक्टर्स से राहुल रॉय के स्वास्थ्य का हालचाल पूछा गया तो उन लोगों ने बताया कि, राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के (Blood Clotting) जम गए हैं, उन्हें ठीक होने में समय लगेगा. इसके बाद से ये खबर लगातार सोशल मीडिया में छा गई है और सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दरअसल फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी. ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. 

अभिनेता राहुल रॉय कारगिल में अपनी फिल्म 'एलएसी - लाइव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे. आपको बता दें कि मौजूदा समय कारगिल में हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है और फिल्म की शूटिंग भी काफी ऊंचाई पर हो रही थी जिसकी वजह से वहां पर ऑक्सीजन की कमी भी थी इसी वजह से उन्हें ब्रेन स्ट्रोक होने का अनुमान लगाया जा रहा है.  राहुल के भाई रोमर सेन ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि राहुल की तबीयत में सुधार हो रहा है. साल 1990 में महेश भट्ट की बेहतरीन संगीत और गानों से भरी हुई फिल्म आशिकी ने राहुल रॉय को रातों-रात स्टार बना दिया था. आपको बता दें कि राहुल रॉय को उनके स्‍टाइलिश बालों के लिए भी जाना जाता है. साल 2006 में हुए बिग बॉस के पहले सीजन में भी राहुल ही विजेता बने थे.