logo-image
लोकसभा चुनाव

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करेंगी तृप्ति डिमरी, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन बहुत पहले ही 'आशिकी 3' में लीड एक्टर के तौर पर सेलेक्ट हो चुके हैं. हालांकि, उनकी लीड हीरोइन के लिए लंबे समय से कन्फयूजन बना हुआ था.

Updated on: 26 Dec 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

Aashiqui 3: बॉलीवुड के गलियारों से एक दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. ये खबर 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) के लिए खास है. एनिमल में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करने के बाद तृप्ति डिमरी अब बॉलीवुड के एक और हैंडसम हंक एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. जी हां. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आशिकी 3' में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी कंफर्म हो गई है. लंबे समय से आशिकी 3 की लीड एक्ट्रेस को लेकर कन्फयूजन बना हुआ था जो अब सॉल्व हो गया है. आखिरकार नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी रोमांटिक-ड्रामा का हिस्सा बन गई हैं.

भूषण कुमार, अनुराग बसु की आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरा भाग आने वाला है. 'आशिकी 3' में और कार्तिक आर्यन लीड हीरो बनने वाले हैं. इससे पहले राहुल रॉय (आशिकी) और आदित्य रॉय कपूर (आशिकी 2) ने लीड रोल प्ले किया था. हालांकि, पिछले कुछ समय से फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हो पा रहा था. अफवाहों में तारा सुतारिया का नाम सामने आया था लेकिन अब आशिकी 3 टीम ने तृप्ति डिमरी को कास्ट कर लिया है. ये पक्की खबर है जिसे एक करीबी सूत्र ने साझा किया है. 

तृप्ति डिमरी संदीप रेड्डी वांगा की हालिया रिलीज 'एनिमल' (Animal Fil1m) में अपनी परफॉर्में के लिए पहले से ही चर्चा में हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे में आशिकी मेकर्स ने उन्हें लीड हीरोइन के तौर पर चुना हैं. सबसे खास बात तृप्ति अब कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन पर आग लगा देंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अनुराग बसु निर्देशित आशिकी 3 की शूटिंग 2024 की पहली तिमाही में शुरू होगी. फिल्म के लिए बाकी स्टार कास्ट का सलेक्शन भी जल्द ही किया जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि भूल भुलैया के बाद कार्तिक आर्यन की यह दूसरी फ्रेंचाइजी फिल्म होगी.