logo-image

Aarya 3 Trailer Out: खून की बरसात...सुष्मिता सेन का किलर लुक, गैंगस्टर बन परिवार की बचाएंगी जान

Aarya 3 Trailer Out:  सीजन 3 के ट्रेलर में देखा जा सकता है, वह अपने तीन बच्चों को गैंगस्टरों की दुनिया से बचाते हुए क्रूरता से काम करती है. इस बार, वह खुद एक गैंगस्टर बन गई है, और नए-पुराने दुश्मनों से धमकियां ले रही है.

Updated on: 12 Oct 2023, 07:04 PM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन की अवेटेड सीरिज 'आर्या 3' (Aarya 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस को इसमें एक्ट्रेस का शेरनी अवतार देखने को मिला है. सुष्मिता सेन शेरनी के रूप में वापस आ गई हैं, राम माधवानी के क्राइम ड्रामा आर्या  सीजन 3 के ट्रेलर में देखा जा सकता है, वह अपने तीन बच्चों को गैंगस्टरों की दुनिया से बचाते हुए क्रूरता से काम करती है. इस बार, वह खुद एक (Aarya 3 Trailer Out) गैंगस्टर बन गई है, और नए-पुराने दुश्मनों से धमकियां ले रही है. ऐसा लग रहा है कि आर्या ने अपना घर-बार छोड़ दिया है और अब एक किले में रह रही हैं. अफ़ीम तस्करी का कारोबार उसे अपने परिवार से विरासत में मिला है.  

दिखेगा खौफनाक रूप

ट्रेलर की शुरुआत में, हम उसे एक अफ़ीम फार्म के ज़मीन मालिक से ज़बरदस्ती कागजात पर हस्ताक्षर करवाते हुए देखते हैं.  कैसे? वह अपने आदमियों से उसका अंगूठा कटवाती है ताकि वह उसके खून को स्याही के रूप में इस्तेमाल कर सके. ट्रेलर में सुष्मिता सेन एक दम बेखौफ अंदाज में दिखी हैं. 

 

आर्या को लगती है गोली

इनमें उसके मृत पिता उदयवीर का दामाद सूरज (इंद्रनील सेनगुप्ता) शामिल है, जो उदयवीर की मौत का बदला लेने के लिए भारत वापस आया है. इला अरुण द्वारा निभाया गया एक अन्य किरदार भी है, जो आर्या के  बिजनेस विस्तार को विफल करने का वादा करता है. इनके अलावा, एसीपी खान और रूसियों का नियमित समूह है, जो संभवत: उनके सौदे का उल्लंघन करने के बाद उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं. लेकिन आर्या पीछे हटने वाली महिला नहीं है. वह एक किले की चोटी पर, घायल अवस्था में, लोगों की छाती को तलवार से काटते हुए और तीव्र युद्ध घोष करते हुए देखी गई है. यह वही जगह है जब आर्या को गोली लगती है और वह फर्श पर गिर जाती है. यह शो, जिसमें माया सराओ और गीतांजलि कुलकर्णी भी हैं, राम माधवानी द्वारा निर्मित, निर्मित और निर्देशित है. सीज़न 3 3 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा.