logo-image

आर्या 2 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

आर्या 2 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Updated on: 24 Nov 2021, 02:00 PM

मुंबई:

सुष्मिता सेन अभिनीत राम माधवानी की क्राइम थ्रिलर आर्या भारत की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है और अब यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है।

अपनी शानदार कहानी के कारण, इस सीरीज ने इस साल अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में भी नामांकन प्राप्त किया। इससे पहले, आर्या 2 के टीजर में सुष्मिता सेन के लुक ने दर्शकों को आकर्षित किया क्योंकि इसमें सुष्मिता को एक हेलिकॉप्टर से अपने लक्ष्य पर बंदूक की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया था।

शूटिंग के कुछ पल ऐसे होते हैं जिन्हें अभिनेता संजो कर रखते हैं। आर्या 2 से ऐसी ही एक घटना को साझा करते हुए सुष्मिता ने कहा, जैसे-जैसे हम लोगों को बनाने और प्रक्रिया को दिखाने और बताने इस सफर में आगे बढ़ते हैं, अंतत: आप उन घटनाओं में से कई को रिकॉर्ड में पाएंगे। वैसे एक विशेष दृश्य है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था।

अभिनेत्री ने आगे कहा, यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था। आपको पता होगा कि राजस्थान में बारिश के मौसम में बारिश नहीं होती है, लेकिन हर 24 मिनट के लंबे समय के अंत में, गरज के साथ बारिश होती है, सिर्फ हमारे लिए! इसलिए यह हम सभी के लिए आर्या के लिए उच्च बिंदु है और वो खास दिन हमारे लिए एक यादगार पल है।

आर्या से सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू दिया और इसी के साथ नीरजा के निर्देशक राम माधवानी ने भी वेब स्पेस में अपनी शुरूआत की। दूसरे सीजन का ट्रेलर 25 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.