logo-image

Aamir Khan Ex Wife: आमिर खान की एक्स वाइफ ने बेटी की शादी से शेयर की फोटोज, हुईं इमोशनल 

Aamir Khan Ex Wife: उदयपुर में इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के बाद, दुल्हन की मां रीना दत्ता ने अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी, इरा और आमिर खान की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की.

Updated on: 13 Jan 2024, 10:24 AM

New Delhi:

Aamir Khan Ex Wife: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने प्यार नुपुर शिखारे से शादी की थी. 3 जनवरी को मुंबई में रेजिस्टर्ड शादी के बाद, जोड़े ने उदयपुर में 4 दिन की ग्रैंड ट्रेडिशनल वेडिंग की. फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ली गई हैं. अब, शादी के फेस्टिवल के बाद, आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता ने अपनी बेटी इरा के लिए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने शपथ समारोह से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह, इरा और आमिर खान नजर आ रहे हैं. 

अपनी शादी के बाद 'बेबी गर्ल' इरा खान के लिए रीना दत्ता का प्यारा नोट
शुक्रवार को रीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरा खान और नुपुर शिखारे की उदयपुर शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की. तस्वीर शपथ समारोह की है, जो 10 जनवरी को हुई थी. इसमें खूबसूरत इरा अपने पिता आमिर खान के साथ एक प्यारा पल शेयर करती नजर आ रही हैं, जबकि रीना दत्ता खुशी से उनके पीछे खड़ी हैं. इरा के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है! आमिर और किरण राव के बेटे आजाद राव खान उनके बगल में खड़े नजर आ रहे हैं और परिवार का यह खूबसूरत पल अनमोल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Datta (@reenadatta)

तस्वीर शेयर करते हुए रीना दत्ता ने अपनी बेटी इरा खान के लिए एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने लिखा, "मेरे पास हमेशा तुम्हारी बैक है मेरी बच्ची @खान.इरा लव यू." इरा इस प्यारी पोस्ट से बहुत इंप्रेस हुई और उन्होंने कमेंट किया, “ओह, मैं तुमसे प्यार करती हूँ माँ!! मैं जानती हूं इसीलिए मैं सुरक्षित महसूस करती हूं.” इरा की कजिन बहन ज़ैन मैरी ने लिखा, "और हम दोनों आपसे प्यार करते हैं, चाचीजान." नूपुर शिखारे और उनकी मां प्रीतम शिखारे ने रीना दत्ता की पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी बनाए.  

इस बीच, उदयपुर में इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी की कई अन्य तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. फ़ोटोग्राफ़र डेविड पॉज़निक ने प्रतिज्ञा समारोह से कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक में आमिर खान और रीना दत्ता को हाथ पकड़े हुए दिखाया गया है और वे अपनी बेटी को उसके जीवन के प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधते हुए देख रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में नूपुर और इरा अपनी प्रतिज्ञाओं के बाद एक इमोशनल किस शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

आमिर खान की बहन निखत हेगड़े ने इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी की तस्वीरें शेयर कीं
 इस बीच, आमिर खान की बहन निखत हेगड़े ने उदयपुर में इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के फेस्टिवल की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. पहली फोटो म्यूजिक इवेंट की लग रही है और निखत आमिर खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. जहां वह काले शॉल के साथ लाल एथनिक ड्रेस में प्यारी लग रही थीं, वहीं आमिर खान ने प्रिंटेड शॉल के साथ बेज रंग का कुर्ता चुना. एक अन्य फोटो में आमिर खान की मां जीनत हुसैन हैं. एक अन्य फोटो में, निखत और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव फेस्टिवल के दौरान अन्य महिलाओं के साथ गाते हुए दिखाई दे रही हैं.

मुंबई में इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी का रिसेप्शन
अब, उदयपुर में शादी के बाद, आमिर खान आज यानी 13 जनवरी को मुंबई में एक शानदार शादी का रिसेप्शन होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रैंड इवेंट में 2500 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. मीडिया ने बताया कि आमिर ने शाहरुख खान, सलमान खान, अंबानी, कपूर, भट्ट, देओल और कई अन्य लोगों के साथ इंडस्ट्री के दिग्गजों को इंवाइट दिया है. रिसेप्शन मुंबई के एनएमएसीसी में होगा.