logo-image

ये हैं आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', रिलीज हुआ पहला गाना 'मैं कौन हूं'

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का पहला गाना 'मैं कौन हूं' रिलीज हो गया है।

Updated on: 21 Aug 2017, 11:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का पहला गाना 'मैं कौन हूं' रिलीज हो गया है। इस गाने में बुर्का से ढकी जायरा वसीम लैपटॉप पर गाना रिकार्ड करती नजर आ रही है। फिल्म में जायरा का किरदार इंसिया नामक की लड़की का है जो फेमस सिंगर बनना चाहती है। फिल्म में उसी संघर्ष को दिखाया गया है।

वीडियो की शुरूआत 'जो कोई भी यह वीडियो देख रहा है। ये मेरा पहला यूट्यूब वीडियो है। मेरा नाम...मैं आपको अपना नाम नहीं बता सकती…' से होती है। उसके बाद गाने की शुरुआत हो जाती है।

गाने की रिलीज को लेकर आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था,' हे, सीक्रेट सुपस्टार का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है...इसके साथ ही सीक्रेट सुपरस्टार की एक सीक्रेट सुपरस्टार भी..मेघना। थैंक्यू अमित, थैंक्यू कौसर। उम्मीद हैं कि तुम्हें पंसद आएगा। प्यार' 

दरअसल इस गाने को 16 साल की मेघना मिश्रा ने गाया है। गाने की लॉन्चिंग के दौरान आमिर ने लोगों से मेघना को मिलवाया। उन्होंने ये भी बताया कि मेघना को एक रियलिटी शो में यह कहकर नकार दिया गया था कि उनकी आवाज सुरीली नहीं है। जिसे सुनकर आमिर सदमे में ही आ गए थे।

'मैं कौन हूं' सॉन्ग का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है और उसे लिखा कौसर मुनीर ने है। फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म 19 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होगी। इसे अद्वैत चंदन ने लिखा और निर्देशित किया है।

इसे भी पढ़ें: आमिर खान-जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का ट्रेलर रिलीज

यहां देखें गाना:

इसे भी पढ़ें: अपनी इस बुरी आदत से छुटकारा पाने पर पूजा भट्ट ने मनाया जश्न