logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

शो 'कॉफी विद करण' में आमिर खान करेंगे अपनी दोनों एक्स पत्नियों को लेकर बात

आमिर खान (Aamir Khan) करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए खुलासे करते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 04 Aug 2022, 08:53 AM

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आने वाले हैं. वो इस दौरान अपने फिल्मी करियर से लेकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगे. वहीं लोग इस एपिसोड का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि शो में एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करेंगे. अपकमिंग एपिसोड में आमिर खान अपनी दोनों एक्स पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव के बारे में बात करेंगे. शो का प्रोमो सामने आया जिसमें काफी कुछ सुनने और देखने को मिला है.  

यह भी जानिए -  रश्मिका मंदाना के दीवाने हुए रणबीर कपूर, कॉपी करते हुए नजर आए उनकी स्टाइल

आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले आमिर खान को लेकर ये खबर सामने आ रही थी कि उनकी एक्स पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं हैं. जिसके चलते एक्टर का ये जवाब सामने आया है कि चाहें हम कितने भी बिजी रहें, लेकिन हम सभी हफ्ते में एक बार एक-दूसरे से मिलते हैं. हम एक दूसरे की केयर, प्यार और रिस्पेक्ट करते हैं. बता दें शो में आमिर, करीना कपूर के साथ दिखाई दिए. 

वहीं जब आमिर खान 'कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में अकेले आए थे. उस दौरान उन्होंने ये बात साझा की थी,  2002 में उनकी पहली पत्नी रीना से अलग होना उनके लिए कितना मुश्किल था. आमिर ने ये भी बताया था कि मेरा और रीना का 16 साल पुराना रिश्ता था. दोनों का अलग होना हमारे साथ-साथ हमारे बच्चों जुनैद और आयरा के लिए भी आसान नहीं था. हमने इस हालात से अच्छे से निपटने की कोशिश की. लेकिन हमारे अलग होने के बाद भी एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान कम नहीं हुआ.