logo-image

आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’की रिलीज के बाद करेंगे निकाह !

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही तीसरी शादी कर सकते हैं. ये अफवाह कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलती हुई नजर आ रही है.

Updated on: 22 Nov 2021, 04:07 PM

मुंबई:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर ऐसा कुछ होता है. जिसे सुनकर कोई भी चौंक सकता है. ऐसी ही एक खबर आ रही है.  कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने वाले हैं. ये अटकले तब से आ रही है, जब से एक्टर का तलाक हुआ था. दरअसल एक्टर ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है. जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था. लेकिन दोनों ने इस खबर की जानकारी साथ दी. और ये भी दोनों ने बताया कि आपसी समझौते के साथ ये फैसला लिया है. लेकिन बेटे आजाद का पालन पोषण दोनों साथ मिलकर ही करेंगे. भले ही उनकी राहें क्यों ना अलग हो गई हो. 

आमिर खान करेंगे अब तीसरी शादी एक्ट्रेस सना शेख के साथ !

आपको बता दें एक्टर इस समय दो वजहों से चर्चा में हैं. एक अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’जिसकी रिलीज डेट कंफर्म नहीं हो पा रही थी. और दूसरी वजह है उनकी तीसरी शादी की अटकले जो लगातार खबरों में बनी हुई है. कि एक्टर जल्द ही तीसरी शादी कर सकते हैं. ये अफवाह कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलती हुई नजर आ रही है.  हैरानी तो तब हुई जब इस बात को सोशल मीडिया पर दावे के साथ कहा जा रहा है कि एक्टर अपनी  फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

यह भी जानें -आलिया भट्ट ने किया ऐसा भांगड़ा, दिखाया पंजाबी अंदाज हुई वायरल

अफवाहों का क्या है कैसे भी फैल सकती हैं. लेकिन इस खबर पर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. नाही आमिर ने इसपर कोई प्रतिक्रिया दी है. ये अफवाहें तब से और भी ज्यादा तेज हो गई हैं, जब से आमिर का किरण राव के साथ तलाक हुआ था. इसी वजह से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को काफी ट्रोल भी किया गया था. एक्ट्रेस  फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’में नजर आई थीं. और फिर एक्ट्रेस का नाम आमिर के साथ जुड़ने लगा कि वो आमिर को डेट कर रही है. लेकिन कुछ समय बाद इन खबरों पर ब्रेक भी लग गया था.