logo-image

गोल्डन टेंपल पहुंचे आमिर खान, टेका मत्था

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में मैंने कहा कि इसमें वह सिख किरदार निभा रहे हैं जो कि एक बहुत ही नेक दिल इंसान है और उसके मन में कभी भी नकारात्मक सोच नहीं आती

Updated on: 30 Nov 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

फिल्म स्टार आमिर खान सचखंड श्री हरमंदिर साहिब नतमस्तक होने पहुंचे जहां पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव डॉक्टर रूप सिंह ने उन्हें सम्मानित किया और उनसे आग्रह किया कि वह सिख जनरल हरि सिंह नलवा पर फिल्म बनाएं. वहीं आमिर खान ने इस अवसर पर कहा कि उन्हें यहां आकर बहुत सुकून मिलता है और वह तीसरी बार यहां पर आए हैं.

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में मैंने कहा कि इसमें वह सिख किरदार निभा रहे हैं जो कि एक बहुत ही नेक दिल इंसान है और उसके मन में कभी भी नकारात्मक सोच नहीं आती उन्होंने बताया कि यह फिल्म अंग्रेजी फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है.

यह भी पढ़ें: तेजी से वायरल हो रहा है रूसी कैडेटों के द्वारा गाया, 'ऐ वतन, ऐ वतन..' गाने का वीडियो

View this post on Instagram

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

कुछ वक्त पहले सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का अपना लुक जारी किया था. अभिनेता ने ट्विटर पर अपना परिचय देते हुए पोस्टर जारी करते हुए लिखा, "सत श्री अकाल जी, मैं लाल सिंह चड्ढा."

यह भी पढ़ें: बेहोश महिला का रेप करने के बाद सिंगर ने बनाया वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ

रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे. तो वहीं आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये तीसरी बार है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी.

खबरों की माने तो इस फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी. फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके उन्होंने अपना 12 से 14 किलो वजन कम किया है. इसके अलावा आमिर (Aamir Khan) के हाथ दूसरी फिल्म भी लगी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे.