logo-image

करण जौहर के शो में नजर आएंगे आमिर- करीना, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे खान और कुमार

करण जौहर के शो में नजर आएंगे आमिर- करीना, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे खान और कुमार

Updated on: 28 Jul 2022, 11:29 AM

highlights

  • करण जौहर के शो में नजर आएंगे आमिर-करीना 
  • नई फिल्म के प्रमोशन में बिजी है आमिर खान
  • बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे खान और कुमार

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान चार साल के लम्बे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' एक महीने बाद थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही आमिर खान फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर आमिर खान औऱ करीना कपूर जल्द ही करन जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले है जिसको लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है

करन जौहर ने कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न के साथ वापसी की है, यह पहले एपिसोड से ही फैंस के बीच लोकप्रिय हो गया है. मसालेदार गपशप, दिलचस्प खुलासे और बेहतरीन केमिस्ट्री के लिए बड़े सितारों को शो में बुलाया जा रहा है. दर्शकों को कॉफ़ी विद करन 7  में शानदार एंटरटेनमेंट पैकेज परोसा जा रहा है. वहीं मीडिया में इसका नया शो रिलीज़ होने के पहले ही चर्चा में आ गया है. दरअसल, आने वाले शो में  आमिर खान और करीना कपूर खान भी सोफे पर बैठे नज़र आएंगे. दोनों इस पॉप्युलर चैट शो में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन  करते नजर आएंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस चैट शो में आमिर खान और करण जौहर साउथ कि फिल्मों में जबरदस्त हिट होने की वजहों पर चर्चा करते नजर आएंगे. वहीं दोनों स्टार कलाकार अपनी पंसद की फिल्मों के बारे में बात करते नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर खान औऱ करीना कपूर खान ने हिंदी सिनेमा में क्या गलत हो रहा है और साउथ की फिल्मों के हिट होने पर अपने विचार भी शेयर किए है.

दोनों दिग्गजों ने बॉलीवुड के भविष्य पर भी चर्चा की है, वहीं उन्होंने ओटीटी रिलीज़ पर भी अपने विचार शेयर किए हैं. खबरों की माने तो बताया गया है कि करन जौहर आमिर से उनके पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई सवाल करेंगे. साथ ही साथ “करन ने आमिर के साथ रीना और किरण दोनों के साथ उनके बेहतर संबंधों के बारे में भी चर्चा की है, इस दौरान उन्होंने पूछा कि वे कैसे अभी भी परिवार का हिस्सा बनी हुई हैं. करन ने उनके बच्चों जुनैद, इरा और आजाद को लेकर भी कई सवाल किए हैं. 

इस बार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' भी थिएटर में रिलीज हो रही है. यानी कि खान और कुमार इस बार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे. दोनों के फैन्स इनकी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक ओर फिल्म में भाई-बहन का प्यार और जिम्मेदारी दिखने वाली है तो दूसरी फिल्म मोटिवेशन पर आधारित है. फिल्म 'रक्षाबंधन' एक फ्रेश स्टोरी है तो 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. 'फॉरेस्ट गंप' को कई लोग देख चुके हैं तो कहानी लगभग लोगों को पता ही है. अब देखना होगा की इन दोनों फिल्मों में से कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है आपको बता दें ये फिल्में11 अगस्त को रिलीज होने वाली है और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी