logo-image

Laal Singh Chaddha : 'फेलियर' के डर से निकला Aamir Khan का दम, डर के चलते कर डाला ये काम!

आमिर खान (Aamir Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में आमिर खान को लेकर आयी एक खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. क्योंकि वो अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं.

Updated on: 14 Jul 2022, 07:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के चलते चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. जिसका एक कारण ये भी है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाए जाने वाले आमिर खान ने कुछ सालों में एक भी परफेक्ट फिल्म नहीं दी है. यानी 2016 से अब तक देखा जाए तो 'दंगल' छोड़कर उनकी एक भी फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इस बीच हाल ही में आमिर खान को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की सक्सेस (Aamir Laal Singh Chaddha success) के लिए नए-नए पैंतरे अपना रहे हैं. 

आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan in Kaun Banega Crorepati 14) को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो 'कौन बनेगा करोड़पति' 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के पहले एपिसोड में दिखने वाले हैं. जहां वो अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए प्रमोशन करते नज़र आएंगे. यही नहीं इससे पहले एक्टर 'डांस दीवाने जूनियर' (Aamir Khan in Dance Deewane Juniors) के सेट पर भी स्पॉट किए गए थे. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. ये खबरें सामने आने के बाद जहां एक तरफ फैंस इस एपिसोड के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं, कुछ नेटिजन्स का कहना है कि आमिर इस बार प्रमोशन में जी तोड़ मेहनत करना चाहते हैं. जिससे उनकी फिल्म ज्यादा-से-ज्यादा लोगों तक पहुंचे और अच्छी कमाई कर सके. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी कि आमिर खान की ये फिल्म पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर पाती है या नहीं. 

वहीं, बात कर ली जाए उनकी इस अपकमिंग फिल्म की तो इसमें आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह, मानव विज, आर्या शर्मा लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में होने वाले हैं. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) होगी. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वे लगातार इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है.