logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir Khan In Delhi: दिल्ली में सितारे जमीन पर की शूटिंग करते दिखे आमिर खान, वीडियो वायरल

Aamir Khan In Delhi: आमिर खान को हाल में दिल्ली में स्पॉट किया गया. एक्टर का एक वीडियो वायरल है.

Updated on: 19 May 2024, 11:16 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Sitaare Zameen Par Shooting: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. एक्टर अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' लेकर आने वाले हैं. फिलहाल आमिर खान ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. सुपरस्टार को हाल में दिल्ली में शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया है. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. इस सोशल मैसेज वाली फिल्म के लिए आमिर खान कड़ी मेहनत करते हुए दिख रहे हैं. अभिनेता को विभिन्न साक्षात्कारों में फिल्म के बारे में बात करते हुए सुना गया था.  हाल ही में आमिर को दिल्ली में आगामी सितारे ज़मीन पर की शूटिंग के लिए स्पॉट किया गया था. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

दिल्ली में आमिर खान
19 मई को, इंस्टाग्राम पर एक फैन वीडियो वायरल हुआ जिसमें हम आमिर खान को दिल्ली की सड़कों पर शूटिंग में व्यस्त देख सकते हैं. आमिर ने हरे रंग की टी-शर्ट और ग्रे पैंट पहनी थी. एक्टर काफी डैशिंग दिख रहे हैं. दूसरी ओर वीडियो में अभिनेता को शिखर धवन के साथ भी दिखाया गया क्योंकि वे दिल्ली की सड़कों पर घूमने में बिजी थे. फैंस आमिर खान को दिल्ली में देखकर काफी एक्साइटेड नजर आए. वीडियो में आमिर खान एक रेस्ट्रोरेंट के अंदर जाते दिख रहे हैं. साथ उनकी शूटिंग के टीम मेंबर्स और कैमरामैन भी मौजूद थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dia (@ltwt2497)

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान का अगला प्रोजेक्ट सितारे ज़मीन पर डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित होगा.तारे ज़मीन पर की तरह, आमिर खान सितारे ज़मीन पर के माध्यम से एक और सामाजिक संदेश वाली फिल्म देने वाले हैं. इसका किरदार भी डाउन सिंड्रोम पर से पीड़ित होगा. फिल्म उसकी जागरुकता और मुश्किलों के बारे में बात करेगी. वह विषय को बहुत संवेदनशीलता से संभालना चाहते हैं. साथ ही ये मैसेज देना चाहते हैं कि सिंड्रोम से पीड़ित लोगों के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए.

आमिर खान ने बताया था कि सितारे जमीन पर इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो सकती है.