logo-image

सफेद दाढ़ी...घर के कपड़े में दिखे आमिर खान, लोगों ने कर दिया ट्रोल

56 साल की उम्र में फिट दिखने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें उनका लुक एकदम कैजुअल लग रहा है

Updated on: 27 Oct 2021, 10:54 AM

highlights

  • आमिर खान कैजुअल लुक में आए नजर
  • 56 की उम्र में आमिर फिटनेस का खास ध्यान रखते हैं
  • आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. 56 साल की उम्र में फिट दिखने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें उनका लुक एकदम कैजुअल लग रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) की इन तस्वीरों में बदला लुक देखकर कई लोग हैरान हैं तो कईयों का दावा है कि आमिर का लुक काफी अलग लग है. तस्वीरों में आमिर की बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी और घर के कपड़े देख कई ट्रोल्स इस पर भद्दे कमेंट्स करते भी दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: माही विज को नहीं मिल रहा काम, मेकर्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान (Aamir Khan) की इन तस्वीरों को विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. तस्वीरों में आमिर खान का लुक एक दम कैजुअल है, बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें अपने असली रूप को पब्लिक के सामने दिखाने में शर्म आती है, उन्हें अक्सर सूट-बूट में देखा जाता है, लेकिन आमिर ऐसे किसी ट्रेंड को फॉलो नहीं करते हैं. तस्वीरों में आमिर खान बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी वाले लुक में व्हाइट टी-शर्ट और रेड कलर का हाफ पैंट पहने दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: भाईजान की मुन्नी ने 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन को भी छोड़ा पीछे, किया ऐसा काम

बता दें कि आमिर खान ने अपने दमदार अभिनय से दुनियाभर में एक अलग पहचान बना रखी है. आमिर न सिर्फ अपने अभिनय को लेकर ​बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खुर्खियां बटोरते हैं. बीते दिनों आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव संग तलाक की खबरों को लेकर खूब चर्चा में थे. दोनों ने अपने फैंस को वीडियो के जरिये बताया था कि दोनों अपने फैसले से खुश हैं. आमिर खान (Aamir Khan) के काम की बात करें तो आने वाले समय में आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक बार फिर बड़े पर्दे पर आमिर खान और करीना कपूर का जोड़ी दिखाई देगी.