logo-image

साई पल्लवी के साथ स्पॉट हुए आमिर खान के बेटे जुनैद खान, जापान से फोटो वायरल

Aamir Khan Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. एक्टर 'महाराज' (Maharaj) नाम की फिल्म से एक्टिंग में कदम रखेंगे.

Updated on: 12 Feb 2024, 08:32 PM

नई दिल्ली:

Junaid Khan-Sai Pallavi Photos: बॉलीवुड के स्टार किड जुनैद खान (Junaid Khan) सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. जुनैद खान बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan Son) के बेटे हैं. सेलिब्रिटी बच्चों में जुनैद खान भी शामिल हैं. फैंस उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास तौर पर आमिर खान साहबजादे अपने पहले प्रोजेक्ट 'महाराज' (Maharaj) को लेकर चर्चा में हैं. ये इसी साल 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है. जुनैद वर्तमान में अपनी अगली अनाम फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जो  काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है. खबर थी कि जुनैद इस फिल्म की शूटिंग जापान में करेंगे. अब सोशल मीडिया पर जुनैद खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी नजर आ रही हैं. ये खबरें जुनैद और साई की अनाम फिल्म के सेट से लीक हुई हैं. 

साई के साथ शूटिंग में बिजी हैं जुनैद

सोशल मीडिया पर आज जुनैद खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि जापान में फिल्म के सेट से ये तस्वीरें लीक हो गई हैं. इनमें टीम को जापान के साप्पोरो में स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते हुए दिखाया गया है. आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित जुनैद खान की इस फिल्म में उनके साथ साउथ दीवा साई पल्लवी हैं. यहां टीम को साप्पोरो स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते देखा जा सकता है. फिल्म के लिए जुनैद खान का लुक काफी अलग और शानदार है, साथ  साई पल्लवी हैं जो लीड रोल प्ले कर रही हैं हमेशा की तरह सिंपल और खूबसूरत अंदाज में हैं. फिल्म में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

सात साल किए थिएटर में काम

फिल्म में जापान और वहां के फेस्टिवल साप्पोरो को बड़े पर्दे पर आकर्षक तरीके से फिल्माया जाएगा. सेट से आई तस्वीरें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बिल्कुल शानदार होगी. इस फिल्म के अलावा जुनैद खान ने सात सालों से भी ज्यादा थिएटर में एक्टिंग स्किल को निखारा है. 

जुनैद खान सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, आदित्य चोपड़ा की ऐतिहासिक महाकाव्य 'महाराज' के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वो इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. ये फिल्म इसी साल रिलीज होने को तैयार है. वहीं आमिर खान भी बेटे के डेब्यू को लेकर आजकल साउथ में कुछ ज्यादा ही समय बिता रहे हैं.