logo-image

Junaid Khan Debut:आमिर के बेटे जुनैद खान की फिल्म जल्द ही होगी रिलीज, शूटिंग के दौरान हुए स्पॉट

Junaid Khan Debut: हाल ही में, आमिर खान के बेटे जुनैद खान को शहर में देखा गया क्योंकि वह शहर में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जा रहे थे.

Updated on: 22 Mar 2024, 10:32 AM

New Delhi:

Aamir Khan Son Junaid Khan Debut: आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. वह पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, वह मोस्ट अवेटेड फिल्म, महाराज के साथ बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. कुछ दिन पहले वह आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी अपनी आने वाली फिल्म के 50 दिनों के शेड्यूल को पूरा करके जापान से लौटे थे. अब, हाल ही में, स्टार-किड को शहर में देखा गया जब वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए.

जुनैद खान अपने अगले शूट के लिए रवाना हो गए हैं
कुछ देर पहले 22 मार्च शुक्रवार को जुनैद खान को शहर में स्पॉट किया गया. अपने कैज़ुअल गेम को ध्यान में रखते हुए, वह कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आए और उनके लिए पोज भी दिया. डेनिम जींस और जूतों के साथ ग्रे टी-शर्ट पहने आमिर खान के बेटे ने चश्मे के साथ जूते भी पहने थे. उन्होंने साथ में एक ब्लैक पैक बैग भी कैरी किया हुआ था. यह स्टार किड अपनी सादगी और विनम्रता से अत्यधिक आकर्षण प्रदर्शित करता है.

जुनैद खान के महाराज का पोस्टर हुआ आउट
इस महीने की शुरुआत में 1 मार्च को स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाली फिल्मों और सीरीज की लाइनअप की घोषणा की थी. जुनैद की फिल्म महाराज के पोस्टर का भी अनावरण किया गया. ओटीटी फिल्म को आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स का सपोर्ट मिला है. शेयर किए गए पोस्टर में लिखा है, “एक शक्तिशाली आदमी जिसके पास छिपाने के लिए रहस्य हैं. एक पत्रकार की सच्चाई को सामने लाने की लड़ाई.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ओटीटी दिग्गज के अनुसार, “महाराज, 1800 के दशक की एक अविश्वसनीय डेविड बनाम गोलियथ कहानी है, जो इस बारे में है कि कैसे एक नियमित व्यक्ति, पेशे से पत्रकार, समाज के एक शक्तिशाली रोल मॉडल को अपनाता है, जिसे कई लोग जनता के लिए एक मसीहा के रूप में देखते हैं. निडर रिपोर्टर समाज की नींव को हिला देने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला को उजागर करता है.