logo-image

लाल सिंह चड्ढा के रीयूनियन में आमिर खान ने गाया ये गाना, Video वायरल

बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेस्टनिस्ट आमिर खान एक अच्छे एक्टर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस्टर प्रोफेस्टिस्ट एक्टिंग के साथ-साथ अच्छी सिंगिंग भी करते हैं, अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो यह वीडियो आपको यकीन दिला देगा.

Updated on: 29 Aug 2023, 09:25 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेस्टनिस्ट आमिर खान एक अच्छे एक्टर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस्टर प्रोफेस्टनिस्ट एक्टिंग के साथ-साथ अच्छी सिंगिंग भी करते हैं, अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो यह वीडियो आपको यकीन दिला देगा. दरअसल, आमिर खान ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने घर पर लाल सिंह चड्ढा का रीयूनियन रखा. जहां फिल्म से जुड़े लोग मौजूद थे, इस दौरान आमिर खान ने अरिजीत सिंह द्वारा गाया फिल्म का मशहूर गाना सॉन्ग तेरे हवाले गया गाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

तीन साल के बाद आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा से किया वापसी

साल 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की बॉक्स-ऑफिस विफलता के बाद, आमिर खान तीन साल के बाद, 2022 में लाल सिंह चड्ढा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे. फॉरेस्ट गंप एक्टेड 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक में, फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड रोल में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे काफी सराहना मिली. इसी कड़ी में आमिर खान ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने आवास पर लाल सिंह चड्ढा का रीयूनियन रखा.

 

रीयूनियन में आमिर खान की परफॉर्मेंस हुआ वायरल

रीयूनियन के बाद, कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर घूम रही हैं. लेकिन जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा वह आमिर खान के तेरे हवाले और कहानी गाने के वीडियो था. बता दें, तेरे हवाले को अरिजीत सिंह, शिल्पा राव और श्रेया घोषाल ने गाया है जबकि कहानी को के मोहन ने गाया है. वायरल वीडियो में, अभिनेता ने शिल्पा राव को खूबसूरती से कंपनी दी और उन्होंने साथ में तेरे हवाले गाना गाया. एक दूसरे वीडियो में उन्हें के मोहन के साथ कहानी गाते हुए देखा जा सकता है.

फिल्म के असफलता के बाद आमिर ने लिया ब्रेक

लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर विफलता के बाद, आमिर खान ने फिल्मों से ब्रेक की घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह अपने खाली समय का यूज अपने परिवार के साथ करना चाहते हैं और फिल्मों में तभी वापसी करेंगे जब वह 'इमोशनली तैयार' होंगे. कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए, अभिनेता ने अपने फैंस से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पर ध्यान देने और उन्हें समर्थन देने का भी अपील किया.

फिल्म में करीना, आमिर के अलावा कई सेलेब्स थे शामिल 

आमिर खान, किरण राव, ज्योति देशपांडे और अजीत अंधारे द्वारा निर्मित, लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह भी प्रमुख भूमिका में थीं. फिल्म लाल के जीवन का पता लगाती है, जो कम बुद्धि वाला व्यक्ति है, जो अपना जीवन पूरी तरह से जीता है, और अब उसका एकमात्र सपना करीना कपूर खान द्वारा निभाई गई अपने बचपन के प्यार रूपा के साथ फिर से मिलना है.