logo-image

Laal Singh Chaddha : दौड़ते-दौड़ते जवानी से आ गया Aamir Khan का बुढ़ापा

आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्टर जवानी से बुढ़ापे तक दौड़ते दिखाई दिए हैं.

Updated on: 12 Jul 2022, 09:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर पहचान बनाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के बारे में तो हर कोई जानता है. जिसके चलते एक्टर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्म कोविड के चलते कई बार टल चुकी है. ऐसे में इस बार आमिर किसी तरह से भी देरी नहीं करना चाहते हैं. हाल ही में फिल्म से उनकी एक वीडियो (Laal Singh Chaddha viral video) सामने आयी है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

बता दें कि ये वीडियो आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल (Laal Singh Chaddha latest video) हो रही है. जिसमें आमिर खान की टीनेज से लेकर उनके बुढ़ापे तक का सफर दिखाया जाता है. इस दौरान वो केवल भागते दिखाई पड़ते हैं. बस उनके लुक्स और बैकग्राउंड सीन्स में बदलाव होता जाता है. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. 

आपको बताते चलें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान को घुटनों में चोट लग गई थी. हालांकि, वो अपनी इस चोट की वजह से रूके नहीं और पेनकिलर (Aamir Khan intense running scene on painkillers) खाकर शूटिंग पूरी की. इस बात का खुलासा हाल ही में एक्टर ने खुद ही किया है. जिस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं. साथ ही उनके काम के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं. 

खैर, बात कर ली जाए आमिर की इस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तो ये आने वाली 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) कर दी जाएगी. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कई कलाकार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. जिनमें नागा चैतन्य, करीना कपूर खान, अमर तालवाला, मोना सिंह, पंकज त्रिपाठी, योगी बाबू, शर्मन जोशी लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में रहेंगे. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.