logo-image

Aamir Khan: बेटी इरा की शादी के लिए ज्वेलरी खरीदते नजर आए आमिर खान, एक्स वाइफ भी दिखीं साथ

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता को मुंबई में एक साथ देखा गया. दोनों को मुंबई में ज्वेलरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया. दोनों कार में बैठने से पहले स्टोर के बाहर फोटोग्राफरों को खुशी-खुशी पोज दिया.

Updated on: 14 Sep 2023, 06:28 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता को मुंबई में एक साथ देखा गया. दोनों को मुंबई में ज्वेलरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया. दोनों कार में बैठने से पहले स्टोर के बाहर फोटोग्राफरों को खुशी-खुशी पोज दिया. जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों शादी की शॉपिंग के लिए निकले थे. आमिर ने नीले रंग का प्रिंटेड कुर्ता और काले पायजामा पहना था, जबकि रीना ने बैंगनी और सफेद रंग का कुर्ता-पैंट पहना था और अपने साथ चश्मा और एक किताब ले रखे थे.

बेटी इरा खान की शादी के लिए शॉपिंग

आमिर और रीना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस को लग रहा है कि ये उनकी बेटी इरा खान की शादी के लिए शॉपिंग है. बता दें कि आमिर ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी दोनों की एक बेटी इरा और एक बेटा जुनैद खान हैं, लेकिन शादी के 16 साल बाद उनका तलाक हो गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रीना के साथ जब हुआ था तलाक

रीना के साथ अपने तलाक के बारे में बात करते हुए, आमिर ने पहले बताया था कि "रीना और मेरी शादी को 16 साल हो गए थे. हम एक साथ बड़े हुए क्योंकि जब हमारी शादी हुई तब हम दोनों बहुत छोटे थे. हमारा अलग होना हम दोनों के लिए कठिन था. रिश्ता और अभी भी मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं तीन से चार साल तक अकेला था और फिर मेरी किरण राव से मुलाकात हुई. मैंने लगभग दो साल तक काम भी नहीं किया क्योंकि मैं इससे जूझ रहा था. 

बाद में आमिर ने फिल्म निर्माता किरण राव से शादी की और उनका एक बेटा आजाद राव खान है. उन्होंने शादी के 15 साल बाद पिछले साल अलग होने की घोषणा की थी.

आमिर खान का वर्क फ्रंट

लाल सिंह चड्ढा के बाद ब्रेक की घोषणा के बाद, आमिर खान ने हाल ही में इस अगले प्रोजेक्ट की पुष्टि की. अभिनेता को आखिरी बार टॉम हैंक की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के हिंदी वर्जन में करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पाई और वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

एक अन्य प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करते हुए, फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया कि अनाम फिल्म को क्रिसमस 2024 के लिए लॉक कर दिया गया है और अगले साल 20 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन अभी चल रहा है और स्क्रिनिंग 20 जनवरी, 2024 को शुरू होगा. उन लोगों के लिए, खान ने पहले फिल्मों से ब्रेक की घोषणा की थी और कहा था कि वह मेंटली तैयार होने के बाद ही वापस आएंगे.