logo-image

Thugs of Hindostan: कैटरीना कैफ ने रिलीज किया फिल्म का पहला पोस्टर, यहां देखें

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के इस पोस्टर में सुरैया बनी कैटरीना, जफीरा बनी फातिमा सेख, खुदाबख्स बने अमिताभ बच्चन और सबसे बड़े ठग और फिरंगी आमिर दिख रहे हैं. फिल्म का पहला ट्रेलर 27 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा.

Updated on: 25 Sep 2018, 04:08 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान ने अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के किरदारों से दर्शकों को अभी पिछले हफ्ते ही मिलवाया था, अब उन्होंने अपनी इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. पोस्टर में फिल्म के सभी किरदार एक साथ दिखाई दे रहे हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के इस पोस्टर में सुरैया बनी कैटरीना, जफीरा बनी फातिमा सेख, खुदाबख्स बने अमिताभ बच्चन और सबसे बड़े ठग और फिरंगी आमिर दिख रहे हैं. फिल्म का पहला ट्रेलर 27 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा.

और पढ़ें- फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के पोस्टर में फिरंगी लुक में दिखे आमिर, फैंस को दिया ये मैसेज

फिल्म में सभी एक्टर अपने-अपने किरदारों में बिल्कुल रमे हुए दिख रहे हैं. आमिर दर्शकों की यह फिल्म देखने की जिज्ञासा धीरे-धीरे बढ़ाते ही जा रहे हैं. आमिर की फिल्मों से दर्शक वर्ग रिलीज से पहले ही ढेर सारी उम्मीदे बांध लेता है. ऐसे में आमिर भी अपने दर्शकों को किसी भी मायने में निराश नहीं करते हैं. चाहे हम बात करें फिल्म में एक्टर के अभिनय की या बात करें, डायरेक्शन की, कहानी की या फिर बात हो फिल्म के गानों और लोकेशन की. वह इन सभी कसौटियों पर खरे उतरते हैं और अपने दर्शकों को एक शानदार अनुभव देते हैं.

गौरतलब है कि, यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' और 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया. बता दें कि फिल्म 8 नवंबर को सिनेमा घरों में एंट्री करेगी.