News Nation Logo
Banner

Aamir Khan ने लोगों से की अपनी फिल्म देखने की अपील! भारत को नापसंद करने पर कही ये बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) के फिलहाल सुर्खियों में आने का कारण उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) है. जिसको बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है. हाल ही में इस पर आमिर की प्रतिक्रिया आयी है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 01 Aug 2022, 03:05:22 PM
aamir khan

आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' देखने पर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

highlights

'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने की उठ रही मांग

आमिर खान ने भारत को नापसंद करने पर दिया बयान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने की फिल्म देखने की अपील

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. फिलहाल उनके सुर्खियों में आने का कारण उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Aamir Khan Laal Singh Chaddha) है. जिसको लेकर ऐसा लग रहा है कि रिलीज से पहले ही ये फिल्म मुश्किलों में पड़ गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को बॉयकॉट (Laal Singh Chaddha boycott trend) किए जाने की मांग उठने लगी है. जिस पर हाल ही में आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने भारत को नापसंद करने को लेकर बात की है. उनके इस बयान को सुनने के बाद लोगों का कहना है कि अपनी फिल्म देखने के लिए आमिर अब गिड़गिड़ा रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan statement) से जब पूछा गया कि क्या उनकी फिल्मों के खिलाफ इस तरह के अभियान उन्हें परेशान करते हैं. जिसके जवाब में आमिर ने कहा, "हां, मुझे दुख होता है. साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं, जिसे भारत पसंद नहीं है. वे इस पर विश्वास करते हैं, लेकिन यह असत्य है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं. ऐसी बात नहीं है. कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें और इसे देखें."

गौरतलब है कि साल 2015 में आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये विवादित बयान (Aamir Khan controversial statement) दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था, "हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन ऐसे लोग हैं जो दुर्भावना फैलाते हैं." वहीं, उनकी पत्नी किरण राव ने भी यह कहकर सुर्खियां बटोरी थी कि वो अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. जिस दौरान ये मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. तमाम लोगों ने एक्टर समेत उनके परिवार को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. 

खैर, अगर बात कर ली जाए उनकी इस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तो ये आने वाली 11 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) की जाएगी. जिसमें करीना कपूर खान और साउथ एक्टर नागा चैतन्य उनके साथ लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में होंगे. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का काफी विरोध हो रहा है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों पर अपना जादू छोड़ने में सफल रहती है या नहीं.

First Published : 01 Aug 2022, 01:13:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.