logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir Khan : आमिर खान ने इस बड़े प्रोजेक्ट से खींचा हाथ, वजह ने किया हैरान

आमिर खान (Aamir Khan) की एक्टिंग और उनके बॉलीवुड में योगदान को अनदेखा नहीं किया जा सकता है. पिछले साल ही एक्टर ने घोषणा की थी कि वो अभिनय से ब्रेक ले रहे हैं, जिसका कारण साफ था. वहीं उन्होंने 'चैंपियंस' रीमेक से भी हटने का फैसला किया है.

Updated on: 21 Feb 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) की एक्टिंग और उनके बॉलीवुड में योगदान को अनदेखा नहीं किया जा सकता है. पिछले साल ही एक्टर ने घोषणा की थी कि वो अभिनय से ब्रेक ले रहे हैं, जिसका कारण साफ था. वहीं उन्होंने 'चैंपियंस' रीमेक से भी हटने का फैसला किया है. एक्टर को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है कि वो अपने अच्छे दोस्त सलमान खान (Salman Khan) की स्पेनिश रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, आमिर मार्च में फिल्म की भव्य घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दबंग खान को कथित तौर पर कहानी पसंद आई है और वे जून से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt: किससे है आलिया भट्ट का गहरा रिश्ता, कब जीता पहला अवॉर्ड, जानें कुछ किस्से

आपको बता दें कि सामने आई खबरों के अनुसार, आमिर मार्च में अपने जन्मदिन पर सलमान के साथ सहयोग की घोषणा करना चाहते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल आमिर ने 'चैंपियंस' के रीमेक की खबरों पर बात करते हुए कहा था, 'जब मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता है. इसलिए 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद, मुझे 'चैंपियंस' का रीमेक करना था.

यह एक अद्भुत फिल्म है, यह एक सुंदर कहानी है, और यह बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं, मैं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं. 

मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने एक दिमाग से अपने काम पर फोकस किया है. मुझे लगता है कि यह मेरे करीबी लोगों के लिए सही नहीं है. उन्होंने आगे कहा, 'मैं 'चैंपियंस' का निर्माण करूंगा क्योंकि मैं वास्तव में फिल्म में विश्वास करता हूं, मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन कहानी है. एक्टर का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बना हुआ है.