logo-image

The Kashmir Files पर अब आया Aamir Khan का बयान, कही बड़ी बात

आज के समय में हर जगह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की चर्चा हो रही है. हर कोई इस फिल्म को देखना पसंद कर रहा है. इस बीच हाल ही में आमिर खान ने इस फिल्म पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया है.

Updated on: 21 Mar 2022, 01:44 PM

नई दिल्ली:

आज के समय में हर जगह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की चर्चा हो रही है. हर कोई इस फिल्म को देखना पसंद कर रहा है. वहीं, जिसने नहीं देखी है, वो अपने वीकेंड पर समय निकालकर देखने की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही लोग फिल्म देखने के बाद इसको लेकर पॉजीटिव रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं. जिन्होंने फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं और दूसरों को भी देखने के लिए प्रोत्साहित किया है. इस लिस्ट में जहां अब तक अक्षय कुमार और कंगना रनौत जैसे कलाकारों का नाम सबसे आगे था. वहीं, अब इसमें आमिर खान (Aamir Khan) का नाम भी जुड़ गया है. जिन्होंने फिल्म को लेकर प्रतीक्रिया दी है. 

दरअसल, आमिर (Aamir Khan) हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे. जहां उनके साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट मौजूद थे. इस दौरान मीडिया ने 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर आमिर से सवाल किया. जिस पर एक्टर ने कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है. हालांकि, वो जल्द ही देखना चाहते हैं. उनका कहना है कि ये फिल्म इतिहास का वो हिस्सा है, जिसे देखकर लोगों का दिल कचोट उठता है. 

साथ ही उन्होंने (Aamir Khan) कहा कि हर हिंदुस्तानी को इस बारे में पता चलना चाहिए कि लोगों पर कितने अत्याचार हुए. जिसके बाद उन पर क्या बीती. ये फिल्म उन सभी लोगों को भावुक कर देती है, जो मानवता में विश्वास करते हैं. उनका कहना है कि वो इस फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं. वहीं, फिल्म की सफलता पर उन्होंने खुशी जताई है. 

खैर, अगर बात करें फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की तो ये 1989-90 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और पलायन पर आधारित है. ये फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इस फिल्म ने अब तक 141.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि ये जल्द ही 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. साथ ही ये फिल्म लगातार ट्वीटर पर भी ट्रेंड कर रही है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.