News Nation Logo
बाबुल सुप्रियो का संसद की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

आमिर खान की फिल्म Lal Singh Chaddha वेलेंटाइन डे पर होगी रिलीज

आमिर खान की फिल्म Lal Singh Chaddha वेलेंटाइन डे पर होगी रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 27 Sep 2021, 02:15:54 PM
r

Aamir Khan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

कोविड महामारी के चलते कई सारे सुपरस्टार की फिल्में रूकी पड़ी थी .. ना तो उनका शूट कम्पलीट हो पा रहा था , नाही उनके फिल्म रिलीज हो पा रही थी .. अधिकतर फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया . जिससे फैंस फिल्मों के मजे भी उठा सके, और सेफ भी रह सके..इसी के चलते फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया गया. इन सब परेशानियों के बाद फिर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की रिलीज डेट को  फिर बढ़ा दिया गया है.इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी टाइम से है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट दिन प्रतिदिन आगे ही बढ़ती जा रही है .जिसे सुनकर आमिर के फैंस निराश होते जा रहें है .बतादें कि इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)लीड रोल में नजर आएंगे .. यह दोनों की एक स्टारर फिल्म ..अटकले लगाई जा रही है थी कि इस साल क्रिसमस पर यह फिल्म रिलीज की जा सकती है, लेकिन इस फिल्म को अब  वेलेंटाइन डे पर रिलीज किया जाएगा ..

यह भी जानें -सिर पर ताज सजाए हुस्न की मल्लिका बनीं नोरा फतेही, Video हुआ वायरल

हालही में  मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ऐलान किया है कि यह फिल्म वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी.आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस ने रविवार को सोशलमीडिया पर  इस खबर की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी..पोस्ट को जारी करते हुए लिखा कि हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं.'इसके आगे पोस्ट में लिखा गया कि 'महामारी के कारण हुई देरी से हम इस क्रिसमस पर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज करने में असमर्थ होंगे.' 'अब हम वेलेंटाइन डे 2022 पर 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज करेंगे...इस पोस्ट को सुनकर फैंस थोड़े निराश हो गए है. कियोंकि फैंस  मिस्टर परफेक्शनिस्ट की इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहें थे .जो कि अब निराशा में बदल चुकी है..वैसे यह तो साफ हो गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी हा बस थोड़ा सबर करना पड़ेगा..WELLआपको हम बता दें कि शनिवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है..  22 अक्टूबर से राज्य के सभी सिनेमा हॉल और ड्रामा थिएटर फिर से खुलेंगे, यह घोषणा के एक दिन बाद ही आमिर ने लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा कर दी ..मिस्टर परफेक्शनिस्ट के इस फिल्म में 3 इडियट्स' के सह-कलाकारों  के साथ मोना सिंह करीना कपूर खान फिर नजर आएंगे...उनकी इस फिल्म में  मानव वीजे और नागा चैतन्य भी लीड रोल में नजर आएंगे.इस फिल्म को अदवित चंदन  निर्देशित कर रहे थे..बतादें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशयल रीमेक है.. जो कि एक विंस्टन ग्रूम के 1986 के उपन्यास पर आधारित है...यह  मिस्टर परफेक्शनिस्ट प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित है.

 

First Published : 27 Sep 2021, 02:15:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.