logo-image

Aamir Khan New Look: इंटरनेट पर वायरल आमिर खान के नये लुक, फैंस हुए कन्फयूज

आमिर खान जल्द ही तारे जमीन पर फेमस एक्टर दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगे. फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Per) बताया गया है.

Updated on: 06 Mar 2024, 07:17 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan New Look:  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) नये प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. इस बार मिस्टर परफेक्शनिस्ट कुछ नया और खास लेकर आने वाले हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर आमिर खान के कुछ नये लुक्स वायरल हो रहे हैं. मंगलवार को, एक्टर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और देखते ही देखते ही ये इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई हैं. हर कोई आमिर खान के इस अनोखे लुक को लेकर कन्फयूज है. साथ ही फैंस उनके  आगामी प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड भी हैं. अभिनेता के इस नये लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं.  फोटोज में आमिर निश्चित रूप से जंगली लग रहे हैं. उनके बाल चिपचिपे हैं और ऐसा लगता है जैसे वो काफी दिनों से नहाये नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान के नये लुक्स ने फैंस की नीदें उड़ा दी हैं. 

सितारे जमीन पर में नजर आएंगे आमिर खान
दरअसल, आमिर खान जल्द ही तारे जमीन पर फेमस एक्टर दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगे. फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Per) बताया गया है. खबरों में हैं क्योंकि 16 साल बाद दर्शील सफारी और आमिर खान साथ काम करने वाले हैं. दोनों का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. इंस्टा हैंडल पर दर्शील सफारी ने आमिर खान के नये लुक्स की फोटोज साझा की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

आमिर खान मल्टीवर्स से सामने आए लुक्स
दर्शील ने इंस्टा हैंडल पर लिखा, "ये आमिर खान का मल्टीवर्स है जिसमें हम जी रहे हैं. बस तीन दिन और देखिए ये लुक्स..." तस्वीर में आमिर खान काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फोटोज में वो अलग-अलग लुक में हैं और काफी फनी लग रहे हैं. आमिर कभी जेंटलमैन तो कभी एस्ट्रोनेट जैसे लुक में हैं. 

आमिर खान का हॉरर लुक
एक पैपराजी पेज पर आमिर खान के डरावने लुक की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसमें एक्टर काफी खौफनाक दिख रहे हैं.  आमिर खान को शायद फैंस पहली बार हॉरर लुक में देख पाएंगे. एक्टर के इन नये लुक्स को देख फैंस कन्फयूज नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सितारे जमीन पर अनाउंसमेंट
दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले दर्शील सफारी ने आमिर खान के साथ एक फोटो शेयर की थी. इसमें दोनों तारे जमीन पर और आज के लुक्स में नजर आ रहे थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बूओमममम! 16 साल बाद, और हम फिर से एक साथ हैं...इमोशनल? हाँ, थोड़ा सा। चार्ज किया हुआ? बिल्कुल अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को ढेर सारा प्यार. !!"