logo-image

आमिर खान ने सॉन्ग के लिए खुद डिजाइन किया अपना लुक

आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद इस गाने के लिए अपना लुक डिजाइन किया है. यही वजह है कि यह गीत सभी सही कारणों से स्पेशल है

Updated on: 03 Mar 2021, 04:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) जल्द एक खास गीत में दिखाई देंगे, जिसके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है. आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद इस गाने के लिए अपना लुक डिजाइन किया है. यही वजह है कि यह गीत सभी सही कारणों से स्पेशल है. आमिर खान (Aamir Khan) ने कूल, कैजुअल हिप्स्टर वाइब के साथ एक लुक डिजाइन किया है और वास्तव में इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया गया है. उन्होंने इस गाने की शूटिंग के लिए जयपुर जाने के लिए अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के शेड्यूल से एक छोटा सा ब्रेक लिया था. आमिर खान (Aamir Khan) ने अमीन हाजी की मदद करने के लिए ऐसा किया जो उनके एक बहुत करीबी दोस्त है और अमीन इस गाने के साथ निर्देशन की दुनिया में अपना डेब्यू कर रहे हैं.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रद्धा कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

आमिर खान (Aamir Khan) के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, 'आमिर को अपने हर प्रोजेक्ट में अपना खुद का एलिमेंट जोड़ने के लिए जाना जाता है. जब उन्होंने गाने का प्लॉट पॉइंट और उद्देश्य समझा, तो उन्होंने खुद इस चिल-कैजुअल, हिप्स्टर लुक का सुझाव दिया, जो स्टैंडआउट करेगा.'

सूत्र ने आगे कहा, 'उन्होंने उसी को रिफाइन किया और अपने दोस्त-निर्देशक अमीन हाजी के साथ इस पर चर्चा की. अमीन हाजी ने इसके लिए अभिनेता और उनकी परफेक्शनिस्ट विजन पर पूरी तरह से भरोसा किया और बिना किसी दो राय के इसके लिए हामी भर दी.'

यह भी पढ़ें: शूटिंग पर लौटे विक्की कौशल ने की घुड़सवारी, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

आमिर खान (Aamir Khan) इस गाने में एली अवराम के साथ नजर आएंगे. इस गाने की शूटिंग के दौरान क्रू ने भी खूब आनंद लिया. उम्मीद है कि यह गाना जल्द ही रिलीज होगी. इस गाने में सुपर चिल्ड आउट लुक में आमिर को देखना नायाब चीज होगी.

आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है और अभिनेता अब अपना सारा ध्यान इस पर लगा रहे हैं, ताकि इसे दर्शकों के लिए समय पर तैयार किया जा सके. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है. फिल्म में संगीत की रचना प्रीतम ने की है.