logo-image
लोकसभा चुनाव

Laal Singh Chaddha Trailer : लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देखकर लोगों के गुस्से से हुए मुंह 'लाल', बताया कचरा

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर बीते रविवार को जारी कर दिया गया. लेकिन फैंस को इसे देखकर काफी निराशा हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेलर (Laal Singh Chaddha trailer) लोगों पर अपना कुछ खास असर नहीं छोड़ पाया.

Updated on: 30 May 2022, 07:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर बीते रविवार को जारी कर दिया गया. जिसे फिल्म स्टार्स ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर भी किया. लेकिन जितनी बेसब्री से दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का इंतजार था, ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस को उतनी ही निराशा भी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेलर (Laal Singh Chaddha trailer) लोगों पर अपना कुछ खास असर नहीं छोड़ पाया. जिसके चलते लोग ट्रेलर देखने के बाद फिल्म के लिए एक्साइटेड होने के बजाय सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि उनके ऐसा करने के पीछे एक बड़ा कारण है, जिस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

गौरतलब है कि इस फिल्म को टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की 1994 में आयी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forrest Gump) से अडाप्ट किया गया है. ऐसे में जैसे ही 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर इंटरनेट पर सामने आया, ट्विटर पर टॉम हैंक्स और फॉरेस्ट गंप ट्रेंड करने लगे. लोग टॉम हैंक्स की कॉपी करने के बाद खराब एक्टिंग करने के लिए आमिर खान (Aamir Khan gets trolled) को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि आमिर इस फिल्म में भी 'धूम 3' और 'पीके' के किरदार को भूल नहीं पाए हैं. ऐसे में वे इस फिल्म को आमिर की पिछली दोनों फिल्मों के एक्सटेंशन के तौर पर देख रहे हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने फिल्म के रीमेक को 'गलती' करार दिया है.

खैर, बात कर ली जाए फिल्म की तो इस फिल्म में आमिर के साथ-साथ करीना कपूर खान, संजय दत्त, मानव विज और नागा चैतन्य जैसे कलाकार भी लीड (Laal Singh Chaddha starcast) रोल में रहेंगे. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) की जाएगी. जिसका अब तक तो फैंस को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन ट्रेलर ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. ऐसे में सोशल मीडिया पर तो ये कयास भी लगाए जाने लगे हैं कि आमिर की ये फिल्म भी फ्लॉप जाने वाली है.