logo-image

आमिर खान ने कराई नोज पियरसिंग, सुशांत सिंह राजपूत के साथ ली इस सेल्फी से सामने आया नया लुक

जल्द ही 'राबता' फिल्म में नजर आने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आमिर खान के साथ एक सेल्फी ली और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी।

Updated on: 02 May 2017, 09:21 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन उनके नए लुक ने सभी को हैरान कर दिया है।

दरअसल जल्द ही 'राबता' फिल्म में नजर आने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आमिर खान के साथ एक सेल्फी ली और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी। लेकिन इसमें हैरान करने वाली बात यह थी कि आमिर खान ने नाक में पिन पहना हुआ है। उन्होंने कानों में भी बालियां पहनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: ...जब इस फिल्म के सेट पर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

अब आमिर खान ने अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए ऐसा किया है या फिर उन्होंने खुद ही नया लुक अपनाया है, इसके बारे में तो खुद आमिर ही बता सकते हैं।

 

And when you meet 'Inspiration' in the process !! #aamirkhan #perfectionist

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on May 1, 2017 at 9:47pm PDT

ये भी पढ़ें: मेट गाला 2017: सोशल मीडिया पर कुछ यूं उड़ा 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस का मजाक

हाल ही में आमिर खान की फिल्म दंगल रिलीज हुई थी, जिसकी फैंस ने काफी सराहना की। 'दंगल' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 385 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं आमिर खान ने 16 साल बाद 'मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' में शिरकत की। उन्हें विशेष पुरस्कार से सम्मनित किया गया। गौरतलब है कि आमिर किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते हैं। 

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)