logo-image

सुशांत-श्रद्धा की फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने कहा- बैचेन हूं इसे...

फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो रही है. पहले ये फिल्म साहो के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही थी

Updated on: 05 Aug 2019, 09:25 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान ने 'दंगल' के निर्देशक नीतेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की सराहना की है. आमिर खान का कहना है कि इस आगामी फिल्म को देखने के वह इच्छुक हैं. आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के लिंक को साझा करते हुए लिखा, "नीतेश तिवारीजी, मुझे आपका ट्रेलर बेहद पसंद आया जिसे आपने मुझे दिखाया. इस फिल्म के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिले और यह हम सबको खुशी प्रदान करे. मैं खुद इसे देखने के लिए बैचेन हूं." फिल्म में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा हैं.

फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो रही है. पहले ये फिल्म साहो के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही थी लेकिन अब क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को 6 सितंबर कर दिया.

यह भी पढ़ें: 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए अक्षय ने किया है ये खास काम, आप भी जानिए

फिलहाल 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का गम भुलाकर आमिर खान अब जल्द ही अपनी नई फिल्म 'लाल चड्ढा' को लेकर आने वाले हैं. ये फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन दिखाए जाएंगे. इसके अलावा फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी.

वहीं इस फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके लिए वह अपने 12 से 14 किलो वजन को कम करेंगे.अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है.

आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये तीसरी बार है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी. खबरों की मानें तो आमिर की लाल सिंह चड्ढा अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे से टकराएगी.

(इनपुट आईएएनएस से)